शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाया: डॉ के पी यादव

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ के पी यादव ने शहर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांव गरीब किसान युवा इन सब की चिंता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने की हैं। मध्य प्रदेश में पिछले 15 साल मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 1 बीमारू राज्य को विकसित राज्य बनाया और सर्वहारा वर्ग के लिए सैकड़ों योजनाएं चलाई जिन्हें आज देश के कई राज्य आगे बढ़ा रहे हैं 

संबल योजना के माध्यम से अंतिम छोर के व्यक्ति को लाभ मिला वही लाडली लक्ष्मी योजना मुख्यमंत्री कन्यादान योजना तीर्थ दर्शन योजना भावांतर भुगतान योजना समर्थन मूल्य पर खरीदी जेसी सैकड़ों योजना संचालित कर  सर्वहारा वर्ग के विकास की चिंता की हैं।

उसी तरह नरेंद्र मोदी जी ने भी उज्जवला योजना अटल आवास योजना आयुष्मान भारत जनधन प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा  से जन कल्याण के कार्य कर रहे हैं आज भारत माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व के अग्रणी देशों में है पुन: एक बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं और भारत को विश्व का नेतृत्व करने का मौका प्रदान करें इस अवसर पर राजू बाथम, अनुराग अष्ठाना, ओमी जैन, मुकेश चौहान, नीरज खटीक, बलवीर सहित सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्तिथ हुए।
G-W2F7VGPV5M