प्रजापति समाज के सम्मेलन में 75 जोड़े हुए तय,पंजीयन की अंतिम तिथि 10 मई | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। प्रजापति समाज द्वारा आगामी 18 मई को 7वां आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयेाजन स्थानीय श्रीहनुमान मंदिर ग्राम रातौर में किया जा रहा है। जिसमें अभी तक 75 जोड़े तय हो चुके है और शेष पंजीयन का कार्य जारी हैं।

जिसमें 10 मई तक प्रजापति समाज के विवाह योग्य जोड़ों का पंजीयन किया जाएगा। साथ ही विवाह सम्मेलन में जिन जोड़ों के माता-पिता इस दुनिया में नहीं है उन सभी जोड़ों के विवाह सम्मेलन में नि:शुल्क संपन्न कराए जाऐंगें। 

यह आयोजन विवाह सम्मेलन समिति के संरक्षक व अखिल भारतीय प्रजापति महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हरज्ञान प्रजापति के साथ-साथ प्रजापति समाज ग्राम-ग्राम जाकर विवाह सम्मलेन की जानकारी प्रदान कर रहा है और इस सम्मेलन के माध्यम से सामाजिक संगठन एवं फिजूलखर्ची बनाए जाने का संदेश देते हुए विवाह सम्मेलन में जोड़ों का विवाह कराए जाने पर बल दे रहा है। 

जिसके चलते अब तक इस विवाह सम्मेलन में भाग लेने के लिए 25 जोड़ों ने अपनी सहमति प्रदान कर पंजीयन कराया है। इसी क्रम में पंजीयन की अंतिम तिथि 10 मई निर्धारित की गई है। इसलिए अभी से समाज बन्धु सम्मेलन में अपना स्थान सुनिश्चित कराने पंजीयन कराऐं। विवाह सम्मेलन को सफल बनाने के लिए विवाह सम्मेलन समिति के अध्यक्ष् ने समाज के लोगो के भागीदारी बढाने की अपील की हैं। 
G-W2F7VGPV5M