15 दिन तक इन क्षेत्रों में रहेगी 6 घण्टे बिजली गुल,पढिए क्या है कारण | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। म.प्र.म.क्षे.वि.वि.कं.लि. द्वारा इन दिनों प्री मानसून मेंटीनेंस के चलते 1 जून से 15 जून तक 11 केव्ही लाईन से बिजली प्रभावित होगी। विद्युत विभाग के महाप्रबंधक द्वारा की जाने वाली विद्युत कटौती के बारे में जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार 01 जून को डाक बंगला 33 केव्ही लाईन प्रात: 7 बजे से दोप.3 बजे तक बंद रहेगी। 02 जून को उपकेन्द्र बाणगंगा सब स्टेशन पर सब स्टेशन मेंटीनेंस के चलते प्रात: 7 बजे से दोप.1 बजे तक सभी निकलने वाले 11 के.व्ही.फीडर पर बिजली आपूर्ति बंद रहेगी।

03 जून को उपकेन्द्र बाणगंगा के सिटी फीडर जिसमें नरेन्द्र नगर, छत्री, दो बत्ती, शिवानगर, सिद्धेश्वर, पुराना बस स्टैण्ड आदि क्षेत्रों में प्रात: 7 बजे से दोप.1 बजे तक बिजली बाधित रहेगी। 04 जून को उपकेन्द्र बाणगंगा के फीडर सोनचिरैया के करौंदी व भारतीय विद्यालय के आसपास के क्षेत्र में बिजली बाधित रहेगी। 6 जून को उपकेन्द्र डाक बंगला के अस्पताल फीडर के कष्टमगेट, नबाब साहब रोड़, गौतम बिहार, पी.एस.के आसपास का क्षेत्र प्रभावित होगा, 7 जून को न्यू ब्लॉक फीडर से हंस बिल्डिंग के आसपास का क्षेत्र सदर बाजार, टेकरी, धर्मशाला रोड़, कोठी नं.14 में बिजली नहीं आएगी।

10 जून को कमलागंज में गांधी कॉलोनी, बैंक कॉलोनी, सईसपुरा, राठौर मोहल्ला, बाबू क्वार्टर के आसपास का क्षेत्र प्रभावित होगा। 11 जून को विवेकानंनद फीडर से विवेकानंद कॉलोनी, सहगल टैंट हाउस का क्षेत्र बिजली नहीं होगी। 12 जून को टीव्ही टावर फीडर से कोर्ट, अस्पताल एवं कलेक्टर कोठी की बिजली प्रभावित होगी। 13 जून को आर.के.पुरम फीडर से मोहनी सागर, झींगुरा, आरके पुरम इत्यादि व आसपास का क्षेत्र प्रभावित होगा।

14 जून को सैलिंग क्लब फीडर से वन विद्यालय, सैलिंग क्लब इत्यादि क्षेत्र मे बिजली नहीं होगी जबकि 15 जून को उपकेन्द्र बालाजी धाम के फीडर कत्थामिल से नौहरी, बछौरा, संतुष्टि, राम स्टली के आसपास के क्षेत्र में बिजली बाधित रहेगी। इन सभी क्षेत्रों में प्री मानसून के चलते बिजली प्रात: 7 बजे से दोप.1 बजे तक बाधित रहेगी।