शादी में गया था परिवार, घर का ताला तोड़ चोर कर गए अपना काम | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र की वनविहार कॉलोनी से आ रही हैं कि कॉलोनी में निवासरत एक परिवार अपनी रिश्तेदारी में शादी में गया था। इस सूने घर में शनिवार-रविवार की रात अज्ञात चोरो ने ताले चटकार सोने के दो हार सहित नगदी चुरा ले गए। परिवार के घर लौटने के बाद थाने में सूचना दी। पुलिस ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।   

बलवंत सिंह उर्फ विक्की पुत्र जमुनाप्रसाद जाट निवासी वन बिहार कॉलोनी करौंदी शिवपुरी 27 अप्रैल को शादी समारोह में शामिल होने परिवार के साथ ग्वालियर गए थे। पड़ोसियों ने रविवार की सुबह फोन पर घर के ताले टूटने की सूचना दी। बलवंत सिंह शिवपुरी लौटे और फिजिकल थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। 

फरियादी का कहना है कि चोर सोने के दो हार, दो मंगलसूत्र, सोने की चूडिय़ां व 15 हजार रुपए नगदी चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

वहीं एक अन्य घटना में रन्नौद में घटी। बघारी गांव में घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति का तकिए के नीचे से किसी ने मोबाइल चुरा लिया। बाद में संदेही युवक से मोबाइल बरामद हो गया। फरियादी हरिसिंह लोधी का मोबाइल गायब हो गया। संदेह के आधार पर रिंकू लोधी को पकड़ा तो उससे मोेबाइल बरामद हो गया।