मायावती के ट्वीट पर लोकेन्द्र राजपूत बोले, मैं किसी दबाव में नहीं अपितु सिंधिया जी से प्रभावित होकर आया हूं | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। बीते रोज शहर की राजनीति में बडी उथल पथल उस समय मच गई जब बसपा प्रत्याशी जो कि लंबे लंबे बादे कर ज्योतिरादित्य सिधिंया के खिलाफ आग उगलने के बाद उन्ही की शरण में चले गए। बीते रोज बसपा प्रत्याशी ने सांसद सिधिया के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करते हुए अपना समर्थन ज्योतिरादित्य सिंधिया को देने की बात कही। यह सदस्यता लोकेन्द्र सिंह राजपूत ने जिले के प्रभारी मंत्री और स्थानीय मीडिया के समक्ष बॉम्बे कॉठी में ली थी। 

बसपा प्रत्याशी का एक दम से मैदान छोडकर जाने पर मायावती ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया कि मध्यप्रदेश में सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग मे कांगेस भी भाजपा से कम नही है। एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवास को डरा धमकाकर कांग्रेस ने जबरन बैठा दिया। किंतु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लडकर इसका जबाब देगी व अब कांग्रेस को समर्थन जारी करने रखने पर भी पुनर्विचार करेगी। 

जब मायाबती के इस ट्वीट के बारे में लोकेन्द्र सिंह राजपूत से बात करनी चाही तो उन्होंने मायावती के आरोपों को निराधार बताते हुए सिंधिया से प्रेरित होकर विकास के मुदृदे पर कांग्रेस में शामिल होने की बात कही। लोकेन्द्र सिंह राजपूत ने कहा कि वह किसी के वहकाबे में और न ही किसी के दबाब में आकर कांग्रेस में शामिल हुए है। अपुति वह सिंधिया की राजनीति से प्रभावित है इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया।