महल पर प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए KP यादव, बोले क्षेत्र का हर BJP कार्यकर्ता बना हुआ है मोदी | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। गुना संसदीय क्षेत्र में इस बार का लोकसभा चुनाव अनूठा है। भाजपा का हर कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी बना हुआ है और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर लड़े जा रहे इस चुनाव में भाजपा को जीत हासिल होगी और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को पराजय का सामना करना पड़ेगा। 

उक्त बात गुना संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी केपी यादव ने स्थानीय सौन चिरैया होटल में आयोजित पत्रकारवार्ता में कही। पत्रकारवार्ता में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, पूर्व विधायक और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नरेंद्र बिरथरे, पूर्व राज्यमंत्री राजू बाथम, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा, पूर्व नगर अध्यक्ष ओमप्रकाश जैन ओमी, भाजपा उपाध्यक्ष हेमंत ओझा,  अजय खेमरिया, मीडिया प्रभारी राकेश राठौर आदि भी उपस्थित थे। 

भाजपा प्रत्याशी केपी यादव ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में बताया कि भाजपा में कोई गुटबाजी नहीं है और सभी स्थानीय नेता उनके साथ हैं। भाजपा विधायक यशोधरा राजे सिंधिया से भी उनकी बात हो चुकी है, उनका स्वास्थ्य खराब है, लेकिन वह उनके पक्ष में स्वस्थ होने के बाद प्रचार करने आएंगी। यह कहना गलत है कि भाजपा के कुछ नेता पार्टी प्रत्याशी के विरोध में और कांग्रेस प्रत्याशी सिंधिया के पक्ष में काम कर रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा प्रतीत होता है भाजपा गुना लोकसभा चुनाव पूरी गंभीरता के साथ नहीं लड़ रही।

पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया के लिए नामांकन फॉर्म भराने उस समय के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आए थे। जिन्होंने एक दर्जन से अधिक सभाएं संसदीय क्षेत्र में संबोधित की थीं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा भी शिवपुरी में हुई थी, लेकिन इस बार ऐसा लग रहा है कि भाजपा सिर्फ मोदी लहर पर ही आश्रित है? इस सवाल पर श्री यादव ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे पांच साल जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने का काम किया। इसी कारण उनके पक्ष में वातावरण बना हुआ है।

जिसका फायदा उन्हें मिलेगा। जहां तक यह कहना कि भाजपा उनके चुनाव को गंभीरता से नहीं ले रही, गलत है। मेेरे चुनाव में नामांकन फॉर्म भराने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव आए थे और इस चुनाव में भाजपा का एक एक कार्यकर्ता मोदी बना हुआ है। जब उनसे प्रतिप्रश्र किया गया कि गोपाल भार्गव ने तो अधिकारियों के खिलाफ बयान देकर एक नया मोर्चा खड़ा कर दिया था तो श्री यादव ने कहा कि ऐसा नहीं है । 

श्री यादव से पूछा गया कि क्या वह गोपाल भार्गव के बयान के साथ हैं तो उन्होंने इस सवाल पर चुप्पी साध ली। श्री यादव से एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्षेत्र में कितनी समस्याएं हैं, लेकिन उसके बाद भी सिंधिया परिवार का सदस्य हर चुनाव में जीत हासिल करता है आखिर इसका राज क्या है? इस पर श्री यादव ने कहा कि मतदाताओं को समझना चाहिए और उस प्रत्याशी और पार्टी का साथ देना चाहिए जो जनता की अपेक्षाओं को पूरा करे।  

सिंधिया परिवार पर टिप्पणी करने से बचते नजर आए केपी यादव

पत्रकारवार्ता में भाजपा प्रत्याशी केपी यादव सिंधिया परिवार पर टिप्पणी करने से बचते हुए नजर आए। सिंधिया परिवार के सदस्यों द्वारा लगातार जीत हासिल करने का राज पूछने पर श्री यादव ने कहा कि सिंधिया परिवार पर कोई टिप्पणी नहीं कर पाए। इस पर मजाकिया लहजे में एक पत्रकार ने कहा कि टिप्पणी आप कर भी क्या सकते हैं, क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया को छोड़कर पूरा परिवार आपके साथ है। 

श्री सिंधिया पर हमला बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी केपी यादव ने कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र में कभी योग्य नेतृत्व को विकसित नहीं होने दिया। उदाहरण गिनाते हुए उन्होंने पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला, भूपेंद्र द्विवेदी, वीरेंद्र रघुवंशी और स्वयं अपना नाम लिया। उन्होंने कहा कि श्री सिंधिया कभी भी योग्य और अच्छे नेता को आगे नहीं आने देना चाहते। जो भी आगे बढ़ता है उसे दबा देते हैं।