BJP प्रत्याशी केपी यादव ने रखा जनता की दुखती रग पर हाथ, सिंधिया की योग्यता पर सवाल | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी-गुना लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी केपी यादव ने आज लोकसभा चुनाव की दृष्टि से रखे गए कोलारस विधानसभा एंव शिवपुरी विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को सबोंधित करते हुए शिवपुरी शहर की जनता की पीडा पर हाथ रख दिया। केपी यादव ने सिंधिया की योग्यता पर ही सवाल खडे कर दिए। पढिए केपी यादव का पूरा भाषण जो हम सशब्द प्रकाशित कर रहे हैं। 

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए प्रत्याशी डॉ के पी यादव ने कहा कि यहां के सांसद न पिछले चार कार्यकाल में चार काम ऐसे के गिना दे जो क्षेत्र की जनता की भलाई के लिए किये हो यह खेतो पानी तो बहुत दूर सांसद जी 18 सालो में  शिवपुरी की जनता की प्यास भी नही बुझा  पाए पीने का पानी नही ला पाए तो इनसे खेतो में पानी की क्या उम्मीद की जाए।

इन्हें न गांव, गरीब ना गौ माता से मतलब है यह महलों में पैदा हुए विदेशों में पड़े और अपने आप को तथाकथित महाराज  कहलवाकर अपने जयजयकार के नारे लगवाने जाने जाते हैं जैसे ही चुनाव आता है यह लच्छेदार भाषण दे कर आप को गुमराह कर संसद में पहुंच जाते हैं वहां बाहें चढ़ाकर पप्पू के आगे पीछे घूमते हुए जो देशद्रोह  के नारे लगाने वाले होते हैं उनका साथ देते हैं और कहते हैं यह देशद्रोह की श्रेणी में नहीं आता यह बात आज कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा प्रत्यशी डॉक्टर के पी यादव ने कही।

केपी यादव ने कहा कि मुझे गर्व है अपने नेता पर अपने नेतृत्व पर मैं चैलेंज देता हूं सिंधिया जी को और सारी पार्टियों के नेताओं को ना तो उनके पास मेरे पार्टी जैसा नेता  है और ना ही नेतृत्व । वह जिस मंच पर आएं खुली बहस करने मैं तैयार हूं वह पप्पू की अच्छाई को बताये मैं माननीय नरेंद्र मोदी की अच्छाइयों को बता दूंगा यह हर मंच से यही चिल्लाते है की चाहमुखी विकास किया हैं।

अरे भाई मेरे गांव में भी सरपंच साहब है बह भी सीसी रोड लाते हैं नल जल योजना चालू करवाते हैं पुलिया बनवाते हैं यही काम यह कह रहे हैं तो यह तो अटल जी की योजना थी गांव से गांव शहर को जोड़ा जाए वह तो पूरे देश में चल रही है इन्हें सिर्फ एक ही काम है नारियल लेकर सड़क का काम चालू हो तो एक नारियल फोड़ आये सड़क बन जाये तब एक नारियल फोड़ आये  कहते है कि मैं यह ले कर आया।

भैया आप लेकर आए हो तो पूरे देश में कौन लेकर आया जो कार्य चल रहा है मैं तो आपसे निवेदन करने आया हूं की आपका योगदान भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में हो जिस दिन नरेंद्र  मोदी जी शपथ लें आपको भी गर्व हो कि मैं भी मेरा परिवार का योगदान है।