SHIVPURI NEWS - ​सीसी रोड़ पर विवाद, एक युवक को तीन लोगों ने लाठी-डंडों से पीट, अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के बामौरकला के बमैरा गांव से मिल रही हैं जहां आपसी बात करने पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों ने लाठी-डंडे चल गये। और एक युवक ने दूसरे के साथ जमकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि एक युवक गांव की सीसी रोड़ को लेकर अपने पड़ोसी से चर्चा कर रहा था तभी दूसरा व्यक्ति आया और कहने लगा कि तू चर्चा क्यों कर रहा है तथा इसी बात को लेकर दो युवकों वह एक महिला ने मिलकर एक युवक की लाठी-डंडों से मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार छोटेलाल जाटव पुत्र ज्ञासी जाटव उम्र 42 साल निवासी बमैरा थाना भौती ने बताया कि मैं अपने गांव के रहने वाले राजू जाटव से रोड़ की सीसी को लेकर चर्चा कर रहा था। तभी कमलेश मेरे पास आता हैं और कहता हैं कि तू क्यों चर्चा कर रहा हैं।

इसी बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि लेवालाल ने मुझमें लठिया मार दीं और कमलेश में कुल्हाड़ी मार दी। जिससे मेरा कान कट गई साथ ही लेवालाल की पत्नी ने भी मुझ में लठिया मार दी। तथा मैं गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तथा लोगों ने मुझे शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। तथा पुलिस ने मेरी कोई भी सुनवाई नहीं की।