SHIVPURI NEWS - पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष संजय पाराशर ने अपनी बहू का ब्लाउज फाड़ डाला, मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर नगर परिषद  के पूर्व अध्यक्ष ने अपने परिवारिक विवाद के चलते अपनी है चचेरे भाई और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। पीडिता ने आज इस मामले में एसपी शिवपुरी को शिकायत की है। पीड़िता का कहना था कि पुलिस ने मामूली धाराओं मे मामला दर्ज किया है।  


पिछोर नगर की शिवपुरी रोड पर मुरली वाटिका के संचालक मनोज कुमार पुत्र मुरारीलाल पाराशर की पत्नी प्रतिभा पाराशर अपने पति के साथ के साथ आज एसपी ऑफिस पहुंची ओर बताया कि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष संजय पाराशर उनके पति के चचेरे बडे भाई है।

प्रतिभा पाराशर ने बताया कि हमारा मकान और संजय पाराशर के मकान की निकलने की संयुक्त रास्ता है। प्रतिभा ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मुरली वाटिका में बैठी हुई थी उसी समय मेरे देवर संजय पाराशर आए और मैन गेट का बंद कर दिया,गेट बंद करने के बाद जब मेरे पति ने उनसे मना किया तो संजय पाराशर और उसके बेटे मयंक पाराशर ने मेरी मारपीट शुरू कर दी।

जब संजय और मयंक मेरे पति की मारपीट कर रहे थे उसी समय में अपने पति को बचाने गई तो संजय और मयंक ने मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरा ब्लाउज फाड दिया और मेरा मोबाइल छिन लिया। इस घटना के बाद हम पिछोर थाने में शिकायत दर्ज कराने गए तो हमारी 24 घंटे तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की,उसके बाद पिछोर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया लेकिन इस घटना में एफआईआर दर्ज नहीं की ओर मोबाइल छीनने और मेरा ब्लाउज फाड़ने का कोई मामला दर्ज नहीं किया है। पीड़िता ने एसपी शिवपुरी को आवेदन देकर गुहार लगाई है कि इस मामले में मोबाइल छीनने और ब्लाउज फाड़ने की धाराएं बढ़ाई जाए।

इनका कहना है
महिला के द्वारा जो रिर्पोट करते समय बताया गया उसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई अब वह शिकायती आवेदन दिया है तो इस पर जांच करते इसी प्रकरण में संलग्न कर लिया जाऐगा।  
रत्नेश यादव, टीआई पिछोर