SHIVPURI NEWS - जमीन जोतने के विवाद फिर चली बंदूक, तीन यादव बंधु गंभीर घायल झासी भर्ती

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र के बादली गांव में आज, रविवार दोपहर जमीन जोतने को लेकर यादव समाज के दो अलग-अलग गुटों में विवाद हो गया। इस घटना में यादव समाज के एक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें के झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल हुए पक्ष के लोगों ने विवाद में कट्टे से फायर करने सहित मारपीट के आरोप लगाए हैं।

उनका कहना है कि तीनों लोग गोली लगने से घायल हुए हैं। जबकि पुलिस इसे पत्थरों की चोट मान रही है। देर रात तक पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है, देहात नालसी के बाद एफआईआर दर्ज करने की बात पुलिस द्वारा कही गई है।

जानकारी के मुताबिक बादली गांव में झगड़े में हुए तीनों घायल राजू यादव, दीपक यादव व मनोज यादव ने जमीन पर कब्जा कर रखा था और उस जमीन पर खेती कर रहे थे। लेकिन अब इसी जमीन की रजिस्ट्री कुछ दिन पहले शिशुपाल यादव ने करा ली थी। इसी क्रम जब आज राजू यादव, दीपक यादव व मनोज यादव जमीन को तभी शिशुपाल यादव अपने परिजनों के साथ खेत पर पहुंच गया था। इसके बाद जमीन को जोतने को लेकर पहले मुंह वाद हुआ फिर मारपीट के साथ गोलियां चल गईं। इस झगड़े में राजू यादव, दीपक यादव व मनोज यादव गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका उपचार झांसी के अस्पताल में जारी है।

इस मामले में मायापुर थाना प्रभारी नीतू सिंह का कहना है कि मेडिकल परीक्षण के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। संदिग्ध आरोपियों को राउंड अप कर लिया है। पुलिस टीम झांसी में घायलों के बयान लेने रवाना हो चुकी है। बयानों के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।