SHIVPURI NEWS - छात्राओ के साथ अश्लील हरकत, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Bhopal Samachar

दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना अंतर्गत ग्राम दवारा में स्कूली छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कसने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता सहित पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक 05 जुलाई को सुबह 10 बजे गांव की कुछ लड़कियां पढ़ने के लिए स्कूल जा रही थीं। इसी दौरान दो लड़कियां शौच के लिए झाड़ी के पीछे बैठी थी तभी वहां से गांव का रामप्रसाद आदिवासी वहां से निकला और शौच कर रही लड़कियों पर अश्लील फब्तियां कसी और अश्लील हरकत की. रामप्रसाद की इस हरकत से दोनों लड़कियाँ डर गईं और वहां से भागकर स्कूल चली गईं। उन्होंने सारी घटना अपने अध्यापक को बताई।

इसके बाद टीचर ने बच्चियों के पिता को स्कूल बुलाया और पिता को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद जब लड़कियों के माता-पिता आरोपी रामप्रसाद के घर शिकायत दर्ज कराने गए तो रामप्रसाद ने लड़कियों के माता-पिता को पुलिस में शिकायत न करने की धमकी दी और उन्हें वहां से भगा दिया. पीड़ित परिवार ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध संख्या 133/2024 धारा 75,77,79 आईपीसी 11(1)/12 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।