SHIVPURI NEWS - नरवर के युवक की रोलर के नीचे दबने से मौत, मजदूरी करने गया था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के नरवर के विलौली गांव के रहने वाले एक युवक की रोलर के नीचे दबने से मौत हो गई। युवक को रोलर के नीचे दबा देकर साथ में काम करने वाले लोगों ने बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन शव बाहर नहीं निकल सका। सूचना मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को बाहर निकालकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना सोमवार दोपहर 12.45 बजे अटेर रोड जिला भिंड की है।

जानकारी के अनुसार शहर में अटेर रोड पर चंदनपुरा के पास सीसी सड़क बनाई जा रही है। सड़क बनाने के लिए गिट्टी, रेत-सीमेंट का मिश्रण तैयार करने के लिए मिक्सर वाहन का उपयोग किया जा रहा है। सोमवार को मिक्सर वाहन क्रमांक एनएल 01 एडी 4642 में ऑयल लीकेज कर रहा था। मशीन में आयल लीकेज होता देखकर 24 वर्षीय रेनू बघेल पुत्र हाकिम सिंह बघेल बिलौली थाना नरवर जिला शिवपुरी रोलर के नीचे घुसकर उसे सही कर रहे थे।

बताया जाता है, कि रोलर के नीचे कोई उपकरण टाइट करते समय वह एकदम स्लिप हो गया। इससे मिश्रण तैयार करने वाला रोलर रेनू के ऊपर गिर गया। जिससे वह बुरी तरह दब गया। साथी मजदूरों ने युवक को निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। इसके बाद देहात थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मजदूरों की सहायता से रोलर को ऊपर उठाकर शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

12 दिन पहले ही काम करने आया था रेनू

मृतक रेनू के चचेरे भाई दीनदयाल बघेल ने मीडिया को फोन पर बताया कि रेनू गांव के 10-15 अन्य लोगों के साथ करीब 12 दिन पहले ही भिंड काम करने के लिए गया था। मृतक दो भाई थे। बड़ा भाई रिंकू बघेल गांव में रहता है। पिता किसान हैं। जबकि मां केशकली गृहणी हैं। घटना के बाद साथियों ने गांव में फोन कर बताया कि चोट लगने से रेनू घायल हो गया है।

इनका कहना है
अटेर रोड प पर मिक्सर मशीन के 6 रोलर के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई है। स्वजन को सूचना कर दी है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। -
मुकेश शाक्य, टीआई थाना देहात जिला भिंड