SHIVPURI NEWS - करैरा से चंदेरी जा रही चलती बस में उठा धुआं का गुबार, 50 यात्रियों की बची जान

Bhopal Samachar

बामौरकला। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बमोरी कला थाना सीमा में आने वाले हर्सरा गांव के समीप पिछोर चंदेरी रोड पर अचानक से सवारियो से भरी बस मे अचानक धुंए का गुब्बार उठने लगा। धुंआ इतना अधिक था कि बस के सवारियो को सांस लेना भी मुश्किल हो गया था। बस ड्राइवर ने अचानक बस के ब्रेक लगा दिए।

बताया जा रहा है कि करैरा से चंदेरी जा रही बस में अचानक से धुएं का गुब्बार उठने लगा। धुआं पूरी बस में भर गया,सवारियो को सांस लेना भी मुश्किल हो गया और बस में भरी सवारियो ने सोचा की बस को आग ने चपेट ले लिया,और बस में चीख पुकार मचने लगी।  

ड्राइवर ने बस में इस स्थिति को देखा तो ब्रेक लगा दी। बस के रुकने पर सभी सवारियां घबराहट में नीचे उतरने लगी। इस भागदौड में कई सवालिया को मामूली सी चोट भी आई है। हालांकि सभी सवारियां सुरक्षित है और सवारियों को दूसरी बस में शिफ्ट किया गया। बस ड्राइवर का कहना था कि डीजल पंप के द्वारा अधिक डीजल छोड़ने के कारण बस के साइलेंसर से अपनी सीमा से अधिक धुंआ छोड़ रही थी इस कारण ही यह स्थिति बनी है।

करैरा से चंदेरी जा रहे रवि विश्वकर्मा ने बताया कि चलते चलते बस में धुआं उठने लगा,सवारियो ने सोचा की बस में आग लग गई इस कारण बस में चीख पुकार मचने लगी। वह तो बस की स्पीड कम थी तत्काल ड्राइवर ने बस को रोक लिया और सांवरिया घबराकर बस से उतर गई। इस अफरा तफरी में कई सवारियो को मामूली चोटे आई है।