SHIVPURI NEWS - करैरा के तालाब में दबंग बिजली का तार डालकर-कर रहे हैं मछलियों की हत्या, अध्यक्ष ने की शिकायत

Bhopal Samachar

करैरा। करैरा थाना क्षेत्र के टोडा पिछोर गांव में दबंगों द्वारा मत्स्य पालन के तालाब में बिजली का करंट का तार डालकर मछलियों को मारा जा रहा हैं। आज इसकी शिकायत मछुआ समूह टोडा पिछोर के अध्यक्ष ने करैरा थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायती आवेदन को आधार मान मामले की जांच शुरू कर दी है।

मछुआ समूह टोडा पिछोर के अध्यक्ष सुनील केवट पुत्र नाथूराम केवट ने बताया कि तालाब में 1 लाख 75 हजार रुपये का बीज डाला था। इसके बाद टोडा पिछोर गांव के रहने वाले देशराज लोधी पुत्र रायसिंह लोधी, सुजान लोधी पुत्र भैयालाल लोधी, सोनू पुत्र श्रीपत लोधी मिलकर तालाब में करीब 25 दिन से तालाब में करंट डाल कर मछलीयो को मार रहे है। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया। तो उनके द्वारा पूरे तालाब में जहरीली दवा डालकर सभी मछलियों को मारने की धमकी दी जा रहा हैं।

सुनील केवट ने बताया इसके बावजूद जब तालाब में डालें गए बिजली के तार को कई बार हटा दिया गया। तो अब तीनों लोगों की ओर से मुझे मेरे साथ काम करने वाले मजदूर व सचिव व परिवारजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके चलते आज उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M