SHIVPURI NEWS - विवाहिता के साथ जेठ-जेठानी ने की मारपीट, पति ने भी साथ दिया, जायदाद भी हड़प ली

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक पीड़ित महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरी शादी को 15 साल हो गये हैं और शादी के 5 से 6 साल बाद से ही मेरे ससुरालियों ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। मेरे पति के नाम की जायदाद भी हड़प ली। तथा अभी 4 मां पूर्व मेरी जेठानी और जेठ के दबाव में मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे घर से निकाल दिया। बताया जा रहा हैं कि पीड़िता को उसके ससुराली दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं और 2 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार नीतू शर्मा पत्नी मनोज शर्मा पुत्री रामदयाल शर्मा निवासी ग्राम ऐचवाडा थाना बैराड़ ने बताया कि मेरी शादी आज से 15 वर्ष पूर्व मनोज शर्मा पुत्र रामसुख शर्मा निवासी तिदोखर थाना चिनोनी तहसील जौरा जिला मुरैना के साथ हुई थी।  शादी के बाद मुझे तीन बच्चे शिवा शर्मा, शिवी शर्मा एवं शिवांस शर्मा पैदा हुये। शादी के 5 से 6 साल तक तो मेरे ससुराल वालों ने मुझे सही रखा, उसके बाद मेरे जेठ राजेश एवं जेठानी रजनी व उसका बेटा आकाश शर्मा द्वारा मुझे व मेरे पति को आये दिन मारपीट करते और मुझे खाने पीने नहीं देते और मुझसे कहते हैं कि तेरे बाप ने दहेज में कुछ नहीं दिया।

तथा आये दिन मेरे ऊपर तरह तरह के लांछन लगाते और मेरे पति की मारपीट करते हैं इसी कारण मेरा पति  होकर उक्त लोगों से बोलता नही तथा उक्त लोग मुझे व भयभीत बना हुआ है और मेरे बच्चों को भी बुरी तरह प्रताड़ित करते रहते है। तथा मेरे जेठ द्वारा पूरी फसल बेच देते और मुझे खाने पीने भी नही देते है। तथा मेरा ससुराल में रहना मुश्किल कर दिया तथा मेरे सास ससुर को भी अपने दबाव में रख लिया हैं।

मुझसे कहते हैं कि तु अपने बाप के यहां दो लाख रूपया लेकर आ तब हम तुझे व तेरे बच्चो को ठीक रखेगे, मैंने कहा कि मेरे माता पिता ने शादी में सब कुछ दिया है मेरे माता पिता गरीब है उनके पास देने के लिये अब कुछ नहीं है। तो वह कहते कि हमें इससे मतलब नहीं तू दो लाख रुपये लेकर कहीं से भी आ । मेरे पति का हिस्सा पर भी मेरे जेठ व जिठानी ने कब्जा रखा है एवं ग्वालियर मे सम्मिलित एक मकान व एक प्लाट लिया था जिसको मेरे जेठ व जेठानी ने अपने नाम रजिस्ट्री करा ली जबकि उसमे मेरे पति ने रुपया लगाया था इस तरह से मेरे साथ व मेरे पति साथ धोखाधड़ी  की गई हैं।

आज से लगभग 4 माह पूर्व मेरे पति मनोज उर्फ गुडडू ने मेरी मारपीट की और मुझे अपने घर से निकाल दिया मेरे जेठ राजेश एंव जेठानी रजनी व उसका लड़का आकाश ने मेरी बुरी तरह मार पीट की और बंदुक लेकर कहने लगे कि तु घर से निकल जा नही तो हम तुझे व तेरे बच्चो को जान से मार देगे मेरी जिठानी व जेठ ने मेरे मायके के सारे जेवरात छीन लिये और मुझे ससुराल से निकाल दिया मैं डर कारण अपनी ससुराल से अपने मायके आ गयी हूं। तथा 4 माह से मेरे ससुराल वाले न तो मुझे लेने आये न ही मेरी खेर खबर ली और न ही मुझे खाने पीने दिया। तथा मैं अपने मायके में अपने बच्चो के साथ रह रही हूं। मेरे जेठ व जेठानी एवं उनके पुत्र मुझ आवेदन व मेरे बच्चे व मेरे पति के साथ कभी भी कोई घटना घटित कर सकते है तथा जान माल का खतरा बना हुआ है।
G-W2F7VGPV5M