SHIVPURI NEWS - बेटे ने पिता की FD के लिए अपनी बहनों को विधवा करने की धमकी, मॉ पहुंची SP के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के नरवर नगर मे रहने वाले एक विधवा के बेटे ने उसको विश्वास में लेकर उसके साथ पति की जीवन भर की कमाई हड़प ली। बेटे ने अपनी मॉ को विश्वास में लेकर उसे फंसा लिया और अपने पिता की आकस्मिक मृत्यु के उपरांत उसकी 6 लाख की एफडी को निकाल लिया,अब बेटा माँ के साथ मारपीट कर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले को लेकर आज विधवा मॉ ने अपने बेटे की शिकायत एसपी ऑफिस में  है।

जानकारी के अनुसार निवासी वार्ड नंबर 2 नरवर थाना नरवर की रहने वाली शीला पत्नी स्व. कल्याण ने बताया कि मेरे पति कल्याण की आकस्मिक मौत हो गई। मेरे यहां दो बेटी रामभरती उषा व बेटा अमर सिंह व राकेश हैं। पति कल्याण ने मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में 6 लाख की एफडी कराई थी।  पति की मृत्यु उपरांत मेरे बेटे अमर सिंह ने विश्वास में लेते हुए कहा कि तुम सभी से इस एफडी को तुड़वाने के लिए सहमति पत्र बनवा दो,जो भी पैसा मिलेगा वह सब आपस में बराबर बराबर बांट लेगें।

अपने बेटे की बात मानते हुए मैंने और बेटियों ने मुन्नी पत्नी करन सिंह व हरजेन्द्र पुत्र घन्सू के सामने बेटे को सहमति पत्र लिखकर दे दिया। जिसके बाद अमर सिंह ने एफ.डी को पूर्ण रूप लगभग 6 से 7 माह पूर्व निकाल लिए, मैंने अमर सिंह से कहा कि जो रुपए मिले हैं उन्हें सभी को हिस्से करके दे दो। और अपना हिस्सा तू रख ले।

इतना कहने पर मेरे बेटे अमर सिंह ने मेरे साथ अभद्रता पूर्वक गंदे-गंदे शब्द कहने लगा। और कहने लगा कि तुम लोगों ने कभी भी रुपयों की मांग की तो इन्हीं रुपयों को खर्च करके तुम्हारे दामादों व बेटे राकेश को जान से खत्म कर दूंगार। जिसके बाद मैंने घर के अंदर जाकर अमर सिंह को समझाया कि यह रूपया परिवार का हैं आपस में बांट लो, बस इतना कहते ही अमर सिंह भड़क गया और कट्टा निकालकर जान से मारने की धमकी देने लगा और कहने लगा कि तुम लोगों ने अगर थाने में रिपोर्ट की तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। अमर सिंह की नियत में खोट आ गई हैं और पूर्ण रूपए हड़पना चाहता हैं। 
G-W2F7VGPV5M