SHIVPURI NEWS - विधायकों की अपर मुख्य सचिव के साथ बैठक, यह समस्या बताई

Bhopal Samachar

शिवपुरी। बीते बुधवार को शिवपुरी जिले के पांचों विधायकों को ने ग्वालियर में आयोजित हुई संभागीय बैठक में भाग लिया। जिले के पांचों विधानसभा के विधायक इस बैठक में अपनी अपनी विधानसभा के मुद्दों को प्राथमिकता से उठाया। इस बैठक में पोहरी विधानसभा के विधायक कैलाश ने नशे के मुद्दे को उठाया वही शिवपुरी विधायक देवेन्द्र जैन ने शिवपुरी की समस्याओं से अवगत कराया।

शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने कहा कि यहां के पर्यटक स्थलों की सुंदरता जलकुंभी ने बिगाड़ी है। इसके साथ-साथ झांसी रोड का अब तक न बन पाना और नेशनल पार्क क्षेत्र में मड़ीखेड़ा की डीआई पाइप लाइन बिछाने का मुद्दा भी उन्होंने जोर-शोर से उठाया। जिस पर अपर प्रमुख सचिव ने उनकी समस्याओं को अंकित किया और कई सारे विकासात्मक सुझाव भी मांगे। वहीं पोहरी विधायक कैलाश कुशवाहा ने बैराड़ में पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान लगाते हुए यहां नशे का हब बनने की बात कही। वहीं किसी भी तरह की कार्रवाई न होने पर पुलिस के प्रति असंतोष जताया। इसके साथ-साथ उन्होंने बैराड़ में कॉलेज खोलने की मांग भी रखी और जिले के लिए ऐसा उद्योग जिसमें 30 हजार से अधिक लोग काम कर सके उसे खोलने की मांग रखी।

इन विधायकों के साथ-साथ पिछोर विधायक प्रीतम सिंह लोधी, कोलारस से महेंद्र सिंह यादव, करैरा से विधायक रमेश खटीक ने भी अपने विधानसभा की समस्याओं को रखा। इस बैठक में जहां संभाग के सभी विधायक मौजूद रहे। वही जिले के कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ, एसपी के साथ डीआईजी और अन्य स्तर के अधिकारी मौजूद रहे। जिनके सामने शिवपुरी जिले की विधानसभाओं का मुद्दा उठा।