SHIVPURI NEWS - लिफ्ट के बहाने किया 10वीं क्लास की स्टूडेंट का बलात्कार, सप्लीमेंट्री के एग्जाम देकर लौट रही थी

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में बदरवास की रहने वाली एक 10वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ बलात्कार उसको घर छोड़ने के बहाने लिफ्ट देने वाले युवक ने कर दिया। बताया जा रहा है कि 14 साल की नाबालिग सप्लीमेंट्री के एग्जाम देकर अपने घर के लिए जा रही थी तभी रास्ते में युवक उसे मिल गया और उसने एक वेयर हाउस में उसका बलात्कार कर दिया।डरी-सहमी छात्रा ने आज इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार  की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

कोलारस अनुविभाग के बदरवास कस्बे में निवास करने वाली 14 साल 10 महा की नाबालिग 28 मई को 10वीं क्लास स्टूडेंट की सप्लीमेंट्री का एग्जाम देने शिवपुरी आई थी। एग्जाम देने के बाद सेंटर से स्टूडेंट बदरवास जाने के लिए शिवपुरी शहर के गुना बाईपास पर बदरवास की बस पकड़ने के लिए खडी थी। इसी दौरान उसे बदरवास का रहने बाला सोनू केवट मिल गया था। सोनू ने छात्रा को बाइक से बदरवास छोड़ने के लिए बाइक पर बैठा लिया था।

इसके छोटू केवट पड़ौरा चौराहा के पास छात्रा को कुछ काम के वहाने छात्रा को प्रेमलता वेयर हाउस में ले गया। जहां छोटू ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया साथ ही किसी को कुछ बताने पर जान से मारने धमकी देते हुए छात्रा को बदरवास के बस स्टैंड पर छोड़ कर भाग गया। डरी-सहमी छात्रा ने आज हिम्मत जुटाकर अपने परिजनों के साथ कोलारस थाना पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो सहित दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
G-W2F7VGPV5M