कलेक्टर ने 75 प्रतिशत से अधिक मतदान वाले मतदान केन्द्रों के BLO को किया सम्मानित

Bhopal Samachar
शिवपुरी। लोकसभा निर्वाचन 2024 में 75 प्रतिशत से अधिक मतदान वाले मतदान केन्द्रों के बीएलओ को सम्मानित किए जाने हेतु कार्यक्रम आज मानस भवन शिवपुरी में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने वाले बीएलओ को सम्मानित किया।

कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बीएलओ की विशेष मेहनत और प्रयासों के फलस्वरूप जिले में बेहतर मतदान हुआ है। सभी ने रूचि लेकर स्वप्रेरणा के साथ मतदाता जागरूकता के लिए उत्कृष्ट कार्य किये है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी वे इसी तरह पूरी लगन और कर्मठता के साथ अपने विभागीय कार्यों को भी करे।

इस मौके पर बीएलओ को मतदान केन्द्रों पर 75 प्रतिशत से अधिक मतदान कराने तथा बूथ स्तर पर मतदाता सूची का सही तरीके से कार्यों को संपन्न करने के लिए प्रशस्ति पत्र दिया गया।

प्रशस्ति पत्र लेने के बाद बीएलओ ने बताया कि डीएम के हाथों सम्मान पाकर वे गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। आगे वे बीएलओ का कार्य और भी अच्छे से करने का प्रयास करते रहेंगे। प्रशस्ति पत्र मिलने से उनका मनोबल ऊंचा हुआ है। इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी उमराव सिंह मरावी, एडीएम दिनेश चंद्र शुक्ला, तहसीलदार सिद्धार्थ शर्मा सहित अन्य अधिकारीगण एवं बीएलओ मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M