SHIVPURI NEWS - विवाहिता और उसके बच्चों पर पब्लिक नोटिस जारी, कोतवाली पुलिस फैल-पब्लिक से अपील

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में स्थित फतेहपुर क्षेत्र से गायब हुई विवाहिता और उसके दो बच्चों को कई दिनो तक कोतवाली पुलिस तलाश नही कर सकी तो परेशान पति ने  पेम्पलेट   छपवा कर बटवा दिए। इस पेम्पलेट में विवाहिता सहित बच्चों के फोटो का भी प्रकाशन हुआ है साथ में इन गुमशुदा परिवार की जानकारी देने वाले को 15 हजार के इनाम देने की घोषणा पति ने की है।

कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के बलेरा गांव के रहने बाले नरेश शिवहरे ने अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में किराए पर कमरा लिया था। यहां नरेश की पत्नी 26 वर्षीय कीर्ति शिवहरे अपने दो बच्चों कार्तिक उम्र 7 साल और परी उम्र 4 साल के रहने लगी थी। वहीं नरेश गांव से आता-जाता रहता था। लेकिन 26 अप्रैल को कीर्ति अपने दो बच्चों के साथ अचानक से लापता हो गई थी। नरेश ने उसकी पत्नी कीर्ति और दोनों बच्चों की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज करा दी थी।

जब कई दिन गुजर जाने के बाद कीर्ति शिवहरे और उसके दोनों बच्चे कार्तिक और परी का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस भी महिला और उसके दोनों बच्चों को ढूंढने में नाकामयाब रही। इसके चलते अब नरेश ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को ढूंढ निकालने के लिए लोगों से आस लगाई है। इसके साथ ही नरेश ने पत्नी और दोनों बच्चों का पता बताने वाले को 15 हजार का इनाम देने की बात जारी किए पेम्पलेट में लिखी है।
G-W2F7VGPV5M