SHIVPURI NEWS - नगर पालिका अध्यक्ष की दबंगई, ठेकेदार ने कर दी युवको की मारपीट,अध्यक्ष ने वीडियो कराई डिलीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली इंदिरा कॉलोनी से हैं,जहां ठेकेदार द्वारा डाली जा रही रोड़ के ढलान को दूसरी कॉलोनी की ओर करने को लेकर ठेकेदार का कॉलोनी वासियों से विवाद हो गया। जिसमें ठेकेदार ने 2 युवकों के साथ मारपीट कर दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस विवाद को शांत करवाया, जिसके बाद मौके पर पहुंची नगरपालिका अध्यक्ष ने इस पूरे मामले का कवरेज कर रहे पत्रकार के मोबाइल से जबरदस्ती वीडियो डिलीट कराते हुए कहा कि यह हमारा घरेलू मामला हैं हम निपटा लेंगे, तुम अपने फोन से बस विडियों डिलीट कर दो, वहीं जबरन नगरपालिका अध्यक्ष ने पत्रकार के फोन से वीडियो डिलीट करवा दी। जिसके बाद कालोनीवासियों ने इसकी शिकायत फिजिकल थाने पहुंचकर करवाई।

जानकारी के अनुसार निवासी इंदिरा कॉलोनी वार्ड क्रमांक 28 शिवपुरी में कल रात 10 बजे ठेकेदार सीसी रोड़ डाल रहा था और उस रोड़ की ढलान उसने गणेश कॉलोनी वार्ड क्रमांक 27 की ओर कर दी। तभी वार्ड क्रमांक 28 वालों ने इसका विरोध जताते हुए कहा कि इसका ढलान हमारी कॉलोनी की तरफ क्यों कर रहे हो, इससे हमें काफी परेशानी आयेगी।

इसी को लेकर ठेकेदार और कालोनीवासियों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि ठेकेदार ने दो युवकों के साथ मारपीट कर दी। तभी सूचना पर पहुंची फिजिकल थाना पुलिस ने इस मामले को शांत कराया और तभी नगरपालिका अध्यक्ष भी वहां पहुंची, जिन्होंने एक पत्रकार के मोबाइल से जबरन वीडियो डिलीट करा दी। और कहा कि यह हमारा आपसी मैटर हैं तुम बस इस वीडियो को अभी की अभी डिलीट कर दो।

इसके साथ ही कॉलोनी वासियों ने इसकी शिकायत थाना फिजीकल पहुंचकर की, जहां पुलिस ने केवल एनसीआर काट दी, और कॉलोनी वासियों को वहां से रफा दफा कर दिया। लेकिन इस पूरे मामले में पत्रकार बहुत आहत हुआ, किसी को अधिकार नहीं हैं किसी के फोन से वीडियो डिलीट किसी के फोन से वीडियो डिलीट कराने का, लेकिन नगर पालिका अध्यक्ष ने वीडियो डिलीट करा दी। नगरपालिका की पत्रकार से मोबाइल से वीडियो डिलीट की एक वीडियो भी आने आई हैं। जिसमें वह पत्रकार को डरा धमकाकर वीडियो डिलीट करने को कहते हुए नजर आई।
G-W2F7VGPV5M