SHIVPURI NEWS - कूनो नदी में भटनावर गांव के युवक की डूबने से मौत, दोस्तो के साथ नहाने गया था

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के पोहरी थाना सीमा में आने वाले भटनावर गांव के रहने वाले एक 25 साल के युवक की मौत जिले की सीमा सटी कूनो नदी में डूबने से हो गई। युवक गुरुवार दोपहर नदी में नहाने के दौरान डूब गया था। जिसका शव आज शुक्रवार की सुबह रेस्क्यू टीम ने कूनो नदी से बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर का रहने वाला 25 वर्षीय अभिलाष तिवारी पुत्र बालेश्वर तिवारी गुरुवार दोपहर बाइक पर सवार होकर अपने दो दोस्त नमन शर्मा एवं एक अन्य के साथ श्योपुर जिले के सेसईपुरा थाना क्षेत्र में आने वाली कूनो नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। यहां अभिलाष तिवारी अपने दोस्तों के साथ कूनो डाक बंगला (कूनो रिसोर्ट) के पीछे गहराई में नहाने चला गया था। इसी दौरान नहाते वक्त वह नदी में डूब गया। इसकी सूचना साथी दोस्तों ने अभिलाष के परिवार और सेसईपुरा थाने को दी थी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची सेसईपुरा पुलिस ने एनडीआरएफ के साथ मिलकर अभिलाष की तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन अंधेरा होने तक अभिलाष का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद आज शुक्रवार को एक बार फिर अभिलाष की तलाश में एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम कूनो नदी में उतरी थी। जहां करीब एक घंटे की तलाशी के बाद अभिलाष का शव कूनो नदी से बरामद कर लिया गया। सेसईपुरा पुलिस ने मर्ग कायम कर अभिलाष के शव का पोस्टमार्टम कराहल में करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
G-W2F7VGPV5M