SHIVPURI NEWS - घर के बाहर से गायब हो गई विकास गोयल की बेटी, फोटो किए थे वायरल-सगाई तोडने का दबाव

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा मे आने वाली कोठी नंबर 8 के पास से सोमवार की देर रात एक दिव्यांग नाबालिग के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है,अभी तक नाबालिग का सुराग नहीं लगा है बल्कि अपहरण कर्ता को फोन बेटी के पिता के पास आ चुका है और उसे जान से मारने की धमकी दी है। कुछ दिन पूर्व अपहर्ता के फोटो वायरल किए गए थे और सगाई तोडने का दबाव भी बनाया गया था। । पुलिस ने इस मामले में फिलहाल बहला फुसलाकर अपहरण करने का मामला  दर्ज किया है।

अपहृता के पिता विकास गोयल के अनुसार उनकी 17 साल नौ माह की दिव्यांग पुत्री 20 मई 2024 की रात घर के बाहर गली में घूम रही थी। इसी दौरान वह अचानक से कहीं गायब हो गई। उन्होंने बेटी का हर संभव स्थान पर पता किया परंतु उसका कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने प्रथम दृष्टया धारा 363 का मामला दर्ज कर लिया।

पीड़िता के पिता ने ठकुरपुरा निवासी मनीष जाटव पर बेटी के अपहरण का संदेह जताया। पुलिस ने जब मनीष जाटव के घर दबिश दी तो वह भी घर से गायब था। इसके बाद मनीष जाटव के जीजा राजेंद्र ने विकास गोयल को फोन लगाकर धमकी दी है कि उसकी बेटी उन्हीं के पास है और वह उसे मार कर फेंक देंगे जो कर सकता है कर ले। विकास के अनुसार उसने यह बात भी पुलिस को बताई है परंतु अभी तक पुलिस ने इस मामले में एफआईआर काटने से अधिक कोई कार्रवाई नहीं की है। विकास को डर है कि कहीं उसकी बेटी के साथ कुछ गलत न हो जाए।

कुछ दिन पहले फोटो वायरल किया 

विकास के अनुसार मनीष उसकी बेटी के संपर्क में था और मित्रता वश दोनों के कुछ फोटो भी थे जो मनीष ने सोशल मीडिया पर बहुप्रचारित करते हुए उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर उस पर पैसों आदि के साथ सगाई तोड़ने का भी दबाव बना रहा था। विकास का कहना है कि जिस समय बेटी घर से लापता हुई है वह सोने की चैन और अंगूठी सहित दो लाख रुपये का सोना पहने हुई थी। ऐसे में पैसों के लिए भी उसका अपहरण हो सकता है। विकास का आरोप है कि अभी तक किसी सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस द्वारा नहीं खंगाला गया है कि उनकी बेटी को आखिर कौन लेकर गया।

इनका कहना है
हम लड़की की तलाश कर रहे हैं। इसके अलावा लड़के और लड़की की मोबाइल फोन की सीडीआर निकलवाई जा रही है। हमने शहर के कुछ सीसीटीवी कैमरे तलाश करवाए हैं और कुछ की तलाश और करवा रहे हैं। हम लड़की को जल्द से जल्द तलाश लेंगे।
रजनी चौहान, टीआई थाना फिजिकल, शिवपुरी।
G-W2F7VGPV5M