SHIVPURI NEWS - किड्स गार्डन स्कूल के स्टूडेंट्स CBSC बोर्ड ने फहराया अपना झंडा, शत प्रतिशत रिजल्ट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शहर के ब्रांड स्कूल किड्स गार्डन के होनहार छात्रों के द्वारा शिक्षण सत्र 2024 के वार्षिक परीक्षा परिणाम में सीबीएसई बोर्ड में शामिल होकर उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अंचल शिवपुरी का नाम संपूर्ण प्रदेश और देश में रोशन किया है।

परीक्षा परिणाम से उत्साहित किड्स गार्डन स्कूल के डारेक्टर शिवकुमार गौतम ने बताया कि यह बड़े हर्ष की बात है कि किड्स गार्डन स्कूल के सीबीएसई बोर्ड कक्षा 10वीं में परीक्षार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जिसमें किड्स गार्डन स्कूल के कक्षा 10वीं में तमन्ना धाकड़ पुत्री जय सिंह धाकड़ ने 97 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली श्रद्धा शर्मा पुत्री आलोक शर्मा ने 94.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किये।

वहीं चौथा स्थान प्राप्त करने वाले समीक्षा लोधी पुत्र सुखबीर लोधी ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। कनिक्षा कबीर पुत्री राजेश कोरी ने 92.4 अंक प्राप्त किये वहीं जानवी जैन पुत्री राकेश कुमार जैन ने 91.8 अंक प्राप्त किये। तो वहीं आर्यन राठौर पुत्र राजाराम राठौरने 91.2 अंक प्राप्त किये।

इस अवसर पर किड्स गार्डन स्कूल के डारेक्टर शिवकुमार गौतम तथा समस्त स्टाफ परिवार की ओर से कक्षा 10वीं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

तमन्ना ने बताया अपना रिजल्ट का राज

97 अंक प्राप्त करने वाली तमन्ना धाकड़ ने बताया कि मेरा अपनी स्टडी पर पूरा फोकस था, मैं अपना स्कूल का होमवर्क को डयू नहीं करती थी, जो भी मुझे स्कूल के टीचर्स पढ़ाते थे तो वो मैं सबसे पहले अपने घर आकर स्कूल का ही काम करने में लग जाती थी, और उसके बाद मैं खाना खाना घूमना फिरना सब काम करती थी।

मुझे स्कूल के टीचर्स का सबसे ज्यादा सपोर्ट मिला हैं, टीचर्स बहुत फ्रेंडली हैं जो भी मेरे डाउडर्स होते थे वह मैं वहीं क्लियर कर लेती थी सर, मेम से पूछकर, और कुछ ऑनलाइन क्लासेस भी ले लेती थी। और मेरे फेरेन्डस का भी मुझे बहुत सपोर्ट रहा हैं क्योंकि उन्होंने मुझपर आज तक स्टडी को लेकर दबाव नहीं बनाया और मेरे डेडी ही टेस्ट के नंबर चेक करते थे। 
G-W2F7VGPV5M