शिवपुरी के मनपुरा गांव में कुएं में मिली प्रेमी-प्रेमिका लाश, 3 दिन पुरानी है

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा में आने वाले मनपुरा गांव में एक कुएं में प्रेमी और प्रेमिका की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि यह दोनो शनिवार से गायब थे,लेकिन इनके परिजनो ने इनकी गायब होने की कोई सूचना नहीं दी है,मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशो को निकालकर पीएम के लिए भेजने की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के भौती थाना सीमा के मनपुरा गांव में रहने वाले आकाश लोधी उम्र 21 साल पुत्र जसरथ लोधी और निर्मला उम्र 18 साल पुत्री राजू आदिवासी की लाश आज मंगलवार की दोपहर मनपुरा गांव के बाहर एक खेत के कुएं में मिली है। बताया जा रहा है कि आकाश लोधी का घर कुएं के खेत के पास ही है

वही निर्मला का घर मनपुरा में शासकीय स्कूल के पास आदिवासी बस्ती में है। क्राइम सीन को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मौत प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है। आकाश और निर्मला शनिवार से गायब थे और परिजनो ने इनके गायब होने की सूचना पुलिस को नहीं दी है। लाशे फूल चुकी है लाशों की स्थिति देखकर अनुमान लगाया जा रहा है इनकी मौत 3 दिन पूर्व ही हो चुकी है। इन दोनो की हत्या हुई है या इन्होने सुसाइड किया है यह जांच का विषय है,लेकिन इनके दोनो के गायब होने के सूचना पुलिस को नही देने पर शक की सुई परिजनो की आरे घूम रही है।  
G-W2F7VGPV5M