SHIVPURI NEWS - बदरवास से गायब हुआ 16 साल का सत्यम यादव, सूर्या होटल पर मिला

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम सांडर में रहने वाला 16 वर्षीय किशोर सत्यम यादव रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था। बदरवास पुलिस को सूचना मिलते ही सक्रियता दिखाते हुए महज तीन घंटे में बालक को बरामद कर लिया।

ग्राम सांडर निवासी कृष्ण भान पुत्र जय मंडल सिंह यादव ने अपने भाई परमाल सिंह यादव के साथ 12 मई को बदरवास थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरा 16 वर्षीय बेटा सत्यम यादव सुबह 10 बजे भैंसों को घर से पानी पिलाने 'गांव के मंदिर के पास नाले में ले गया था। सुबह 11 बजे तक जब सत्यम वापस नहीं आया तो मैंने लडके सत्यम को नाले पर जाकर देखा तो वह वहां पर नहीं दिखा।

बकौल कृष्ण भान, मैंने नाले के आसपास कुछ दूरी पर देखा तो भैंस पानी में 'बैठीं थीं, लेकिन सत्यम नहीं मिला। तब मैंने गांव में व आसपास रिश्तेदारी में लडके की तलाश की,लेकिन कोई पता नहीं चला। तब कृष्ण भान को शंका हुई कि सत्यम को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला- फुसलाकर ले गया होगा।

बदरवास थाना प्रभारी रवि चौहान ने टीम गठित कर बालक की तलाश शुरू की तथा टीमों को रवाना किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहृत सत्यम यादव को सूर्या होटल फतेहगढ़ तिराहा गुना से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। किशोर की बरामदगी में निरीक्षक रवि चौहान, उनि रंगलाल, हवलदार सुरेन्द्र राय की विशेष भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M