SHIVPURI NEWS - बैदमऊ में पाटौर के नीचे दबने से 7 साल के विवेक की मौत, 3 घायल

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा में आने वाले बेदमड गांव में बीती रात कच्ची पाटौर  के पाट टूटकर नीचे गिरने से  7 वर्षीय मासूम की दबने से मौत हो गई है जबकि मां सहित एक बेटा व एक बेटी बुरी तरह से जख्मी हो गये है। घायलों को रन्नौद के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया डॉक्टरों के द्वारा बालक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पी एम कराकर जांच शुरू का दी है।
 
जानकारी के अनुसार विवेक चंदेल पुत्र श्रीकिशन चंदेल निवासी ग्राम बेदमउ की घर की कच्ची  पाटौर के पाट के नीचे दबने से मौत हो गई है पिता का कहना है की 13 मई की रात 9 बजे मैं नहाने के लिए घर के बाहर लगे हैंडपंप पर गया था मेरी पत्नी पूनम और बेटा विवेक अंकित बेटी अनुष्का पलंग पर बैठ कर खाना खा रहे थे मैं जैसे ही मैं हैंडपंप पर पहुंचा तो छत के पाट गिरने की आवाज आई।

मैं भागकर घर के अंदर पहुंचा तो देखा की पत्नी पूनम और बेटा विवेक अंकित बेटी अनुष्का छत के पाट के नीचे दबे हुए थे मेरे चिल्लाने पर पड़ोसी मिथुन चंदेल सोनू चंदेल जगराम चंदेल व बिहरी लोधी आ गये हम सब ने पत्नी पूनम बेटे विवेक बेटी अनुष्का व अंकित को निकाला सभी के शरीर में चोट आई थी फिर चारों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। बेटे विवेक चंदेल के सिर व छाती में गंभीर चोट के चलते मौत हो गई। 
G-W2F7VGPV5M