SHIVPURI NEWS - पिछोर में पुलिस के खिलाफ ब्राह्मण समाज का प्रदर्शन, 22 साल की लड़की गायब

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर कस्बे में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती 5 दिनो पूर्व लापता हो गई। परिजनो की सूचना पर युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली। बताया जा रहा है कि 4 दिनों तक युवती का सुराग नहीं लगा तो ब्राह्मण समाज का एक प्रतिनिधि मंडल थाने पहुंचा था,जहां प्रतिनिधि मंडल और थाने में एक पदस्थ आरक्षक के बीच विवाद हो गया,और इस विवाद के कारण आक्रोशित ब्राह्मण समाज के लोगों ने शनिवार की रात पिछोर थाने के सामने प्रदर्शन कर चक्काजाम कर दिया। समाज के लोगों का आरोप है कि आरक्षक ने अभद्रता की है। इसलिए आरक्षक पर कार्यवाही मांग की कर रहे थे। मौके पर पहुंचे एसडीओपी पिछोर के आश्वासन के बाद समाज के लोग सड़क से हटने को राजी हुए।

जानकारी के अनुसार पिछोर कस्बे की रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती 5 दिन पहले अचानक से घर से गायब हो गई। परिजनों ने इसकी शिकायत पिछोर थाने में दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था। आज इसी मामले को लेकर ब्राह्मण समाज का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस थाने पहुंचा था आरोप है कि तभी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक दीपचंद ने लड़की के परिजनों से अभद्रता कर दी। जिसके बाद आक्रोशित ब्राह्मण समाज ने थाने के सामने चक्का जाम कर दिया है।

प्रधान आरक्षक दीपचंद को निलंबित करने की मांग की, इस मामले में थाना प्रभारी रत्नेश सिंह यादव ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया था पुलिस कार्रवाई कर रही है लेकिन कुछ लोगों ने चक्का जाम किया था। बता दें रात पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच के बाद कार्रवाई और युवती को प्राथमिकता से युवती को ढूंढ निकालने का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर लोग सड़क से हटने को राजी हुए।
G-W2F7VGPV5M