SHIVPURI NEWS - वकील ने किया 17 वर्षीय नाबालिग का अपहरण, सिरसौद थाने का मामला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां बीते दिन पूरा परिवार शिकायत लेकर पहुंचा कि हमारी बेटी को एक 25 वर्षीय युवक किडनैप करके ले गया। पहले तो उसने हमारी नाबालिग बेटी को फंसाया और मौके का फायदा उठाकर, रात के समय उसको अपने साथ ले भागा, इसकी शिकायत हमने थाना सिरसौद पर की हैं,लेकिन वहां पर हमारी कोई भी सुनवाई नहीं हुई, बल्कि उल्टा कहा गया कि तुम पता कर लों पहले की कहां हैं तुम्हारी बेटी फिर हमारे पास आना।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम भावखेड़ी थाना सिरसौद के रहने वाले नक्टू राम यादव पुत्र मांगीलाल यादव ने बताया कि मेरी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को वकील यादव ग्राम टोंका किडनेप करके ले गया। बताया जा रहा हैं कि वकील यादव का हमारे गांव भावखेड़ी में अपने रिश्तेदारों के यहां आता जाता रहता था उसी बीच उसकी बात हमारी नाबालिग बेटी से होने लगी और वह मौका देखकर 23 अप्रैल 2024 की रात 11 बजे उठाकर ले गया।

जिसके बाद हमने अपनी बेटी की हर जगह तलाश की,लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चल सका हैं और वह अभी कहां हैं कैसी हैं कुछ भी पता नहीं हैं मैंने इसकी शिकायत सिरसौद थाना में भी की हैं,लेकिन पुलिस वाले कहते हैं कि तुम लोग पता करलों पहले कि तुम्हारी बेटी कहां हैं फिर हमारे पास आना। अब हम कहां जाएं अपनी बेटी को कैसे ढूंढे कुछ भी समझ नहीं आ रहा हैं। 
G-W2F7VGPV5M