SHIVPURI में शासकीय शिक्षक की रंगदारी, मकान बनाने से रोका, प्लाट पर कब्जा करने का प्रयास

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी शहर के नक्षत्र गार्डन के पीछे स्थित खाटू श्याम कॉलोनी में अपने प्लाट पर मकान बना रहे युवक के काम को रुकवाने का प्रयास किया जा रहा है,और उसे धमकी दी जा रही है। युवक का कहना है कि उसने विधिवत प्लॉट खरीदकर उसका नामांतरण कराया है,लेकिन कुछ लोग आकर कह रहे है कि यह प्लॉट हमारा है,कागज मांगने पर वह कागजात नहीं बता पाए लेकिन धमकी अवश्य दे रहे है। युवक ने इस मामले को लेकर आज एसपी शिवपुरी से शिकायत दर्ज कराई है।


शिवपुरी शहर की द्वारकापुरी कॉलोनी मूल निवासी महेशपुर गांव थाना गोपालपुर में निवास करने वाले नरेन्द्र सिंह धाकड़ पुत्र से मिटलाल धाकड़ ने अपनी शिकायत मे बताया कि उसने सन 2020 में राज रियल स्टेट डेवलपर्स के मालिक राजीव गुप्ता से खाटू श्याम कॉलोनी में स्थित सर्वे नंबर 47/1 का भाग क्रय किया था। यह प्लॉट 1800 फुट का है और इसकी चर्तु सीमा पूर्व,पश्चिम और उत्तर में भूमि विक्रेता और दक्षिण में 22 फुट का रास्ता है,इस प्लाट का नामांतरण भी किया हो चुका है।

युवक ने बताया कि उसने कुछ दिन पूर्व मकान का निर्माण कार्य शुरू किया तो आकाश शर्मा पुत्र विनोद शर्मा निवासी सावरकर नगर शिव कॉलोनी शिवपुरी,राज बिहारी पुत्र स्व:गौरीशंकर शर्मा निवासी पीएस होटल के पीछे शिवपुरी अपने अन्य साथियों सहित पहुंचे और कहने लगे इस प्लाट पर निर्माण कार्य किसकी अनुमति से किया जा रहा है। यह प्लाट हमारा है। युवक का कहना था कि मैंने उन्हें सभी कागजात बताएं और कहा कि प्लॉट राजीव गुप्ता से विधिवत क्रय किया है।

उक्त सभी लोगो से प्रार्थी ने कहा कि अगर यह प्लॉट आपका है तो इसके कागजात आपके पास हेागें,वह कहने लगे की हम रजिस्ट्री और नामांतरण को नहीं मानते और मुझे ओर मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए  मेरे निर्माण कार्य की तोडफोड कर दी,यह सभी मेरे प्लॉट पर अवैध रूप से कब्जा करने की कोशिश कर रहे है। तोड़फोड़ और गाली गलौज करने की वीडियो हमारे पास मौजूद है।  अत श्रीमान से निवेदन है कि उक्त मामले में इन लोगों पर कार्यवाही की जाए।
G-W2F7VGPV5M