SHIVPURI शिवपुरी से गायब सुनील, गर्लफेंड के मंगेतर ने दी धमकी, चिठ्ठी छोड़कर गया है युवक

Bhopal Samachar

शिवपुरी। फिजिकल थाना सीमा में आने वाली करौंदी कॉलोनी में रहने वाला एक 21 साल का युवक अपने घर से लापता होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड के मंगेतर सहित परिवार के खिलाफ चिट्ठी छोड गया है। फिलहाल युवक के माता पिता की सूचना पर फिजिकल थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है। वही सुनील के परिजन इस मामले को लेकर एसपी शिवपुरी के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे

करौंदी कॉलोनी में रहने वाले सुनील विश्वकर्मा उम्र 21 साल पुत्र महेश विश्वकर्मा 7 अप्रैल के 11 बजे से गायब हो गया। सुनील के बैग से यह चिट्ठी परिजनों को मिली है सबसे पहले आप यह चिट्ठी पढे

दिनांक 3 अप्रैल 2024 को  रानी  शर्मा  (परिवर्तित नाम)  के होने वाले पति मुझे जान से मारने की धमकी दी,और 2 अप्रैल 2024 को उसके पिता पिता विजय शर्मा ने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी यदि मेरे साथ किसी भी प्रकार की घटना यह दुर्घटना या अपहरण होता है तो उसके जिम्मेदार रानी शर्मा परिवर्तित नाम के पिता विजय शर्मा और उसके होने वाले पति उसके जिम्मेदार हेागें। और विजय शर्मा के लडके विशाल शर्मा और देव शर्मा ने मुझे ने मारने की धमकी दी थी। यदि किसी भी प्रकार की घटना घटित होती है तो उसके जिम्मेदार  रानी  शर्मा और विजय शर्मा और शुभम दंडोतिया और उनका परिवार जिम्मेदार होगा।
आपका बेटा सुनील विश्वकर्मा

यह बताया सुनील की मां ने

सुनील की मां ने बताया 7 अप्रैल को सुनील पर अकेला था,मैं अपने गांव कूड थनरा करैरा में थी और उसके पापा अपने काम पर गए थे। सुनील दोपहर 11 बजे अपनी बाइक से पेट्रोल लेने के लिए बोतल लेकर अपने दोस्त निखिल रजक के साथ निकला था। इसके बाद सुनील का मोबाइल बंद आ रहा है। सुनील का जब मोबाइल बंद आ रहा था तो उसके पिता ने उसे जगह तलाश किया लेकिन सुनील कही नही मिला। 7 अप्रैल की शाम फिजिकल थाना पुलिस में हमने कंप्लेंट की थी जिस पर उन्होंने गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज कर ली थी।

सुनील की मां ने बताया कि उसके दोस्त निखिल ने बताया कि उसे में पंप पर छोड आया था उसने कहा कि तू चला मैं घर आ जाउंगा। सुनील की मां ने बताया कि जब सुनील नही मिला तो उसकी गर्लफ्रेंड रानी के भाई से पूछा तो वह गाली गलौज करने लगा था। रानी के होने वाले पति ने उसे धमकी दी थी। हमने घर आकर देखा तो उसके बैग में एक चिट्ठी मिली थी,जिसमे सुनील ने लिखा था कि उसके साथ किसी प्रकार की घटना की जिम्मेदारी रानी और उसके पिता और उसके होने वाले मंगेतर की होगी।

रानी पड़ोस में किराए से रहती थी

सुनील ने बताया कि लॉकडाउन के समय रानी हमारे घर के पास किराए से रहती थी,सुनील जब से ही उसे जनता था। रानी का परिवार सुनील को फोन लगाकर बुलाता था। इसके बाद रानी का परिवार मकान खाली कर फिजीक पर रहने लगा है। पिछले कई सालो से सुनील और रानी शर्मा संपर्क में थे।

बेटे का अपहरण किया है

सुनील का मां का कहना है कि मेरे बेटे का अपहरण किया गया है। अब उसकी जान भी जा सकती है,फिजिकल पुलिस को रानी के होने वाले मंगेतर का नंबर भी दिया है उसने व्हाट्सएप पर धमकी भी दी थी,पुलिस ने किसी भी प्रकार का एक्शन नहीं लिया है। मेरे बेटे की जान खतरे में है।

इनका कहना है
सुनील के परिजन आए थे गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है,उनके परिजनों ने अपहरण और किसी भी प्रकार के अफेयर को लेकर नहीं बताया,और ना ही किसी भी प्रकार की चिठ्ठी को जिक्र किया था
रजनी चौहान,टीआई फिजिकल थाना शिवपुरी 
G-W2F7VGPV5M