SHIVPURI NEWS - पिता की रंजिश को लेकर पड़ोसियों ने बेटे मे मारी गोली, परिवार गांव छोडने पर मजबूर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे पति की कोई पड़ोसियों से पुरानी रंजिश चल रही हैं इसी बात को लेकर मेरे बेटे में गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया। गोली सीधे जाकर मेरे बेटे के पैर में लगी, और बेटे का इलाज ग्वालियर के रैनवो हास्पीटल में चला।

बताया जा रहा हैं कि महिला ने अपने गांव को छोड़कर कहीं और निवास कर रही हैं,लेकिन वह अपनी खेती करने अपने गांव जाती हैं तो वह उसे अभी भी परेशान करते हैं महिला की फसल काटकर ले जाते हैं और हम महिला ने पास बेटे के इलाज के लिए तक पैसे नहीं हैं। थाने पर कोई सनुवाई नहीं हो रही हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी थाना इंदार के गुहासा की रहने वाली सुमन गोस्वामी पुत्र रोहित गोस्वामी ने बताया कि 16 फरवरी शाम 7 बजे की बात हैं मेरा बेटा और पूरा परिवार पड़ोस के गांव के गिटवासा मंदिर से कथा करवाकर बापस आ रहे थे, तभी पड़ोस के रहने वाले मुन्ना लोधा,शैलेन्द्र और राहुल लोधी निवासी गुहासा बेटे के पास और लाठियों से हमला कर दिया।

फिर उसके बाद मेरे बेटे में गोली मारी जो कि उसके पैर में जाकर लगी। साथ ही इन तीनों ने पूरे परिवार के साथ भी मारपीट थी और फिर वहां से भाग गये। मेरे बेटे की हालत इतनी गंभीर थी कि उसको ग्वालियर के रेनबो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिसके बाद हम इंदार थाने शिकायत करने पहुंचे, जहां पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की, और पुलिस हमें गुमराह करती रहती हैं, और कहती हैं कि हम कार्यवाही कर रहे हैं।
G-W2F7VGPV5M