SHIVPURI NEWS - रामनिवास में गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी अभी फरार, भीम आर्मी पहुंची एसपी के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के घटबरा गांव में 28 मार्च गुरुवार की रात 45 साल के ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने करीब 10 लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन पुलिस ने अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। आज भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के कार्यकताओं ने पीड़ित परिवार के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और आर्थिक सहायता उपलब्ध कराए जाने की मांग की है।

मृतक रामनिवास जाटव की पत्नी साबित्री जाटव ने बताया कि जमीनीं विवाद के चलते गांव के महेंद्र लोधी ने हमारे पडोसी के बीच हुए झगडे का फायदा उठाते हुए उसके पति की ह्त्या करवा दी थी। महेंद्र लोधी ने हमें डरा धमका कर पड़ोसियों के नाम एफआईआर में लिखवा दिए थे। हालांकि बाद में पुलिस ने महेंद्र लोधी का नाम भी एफआईआर में जोड़ लिया था। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उसके एक बेटा और तीन बेटियां है उनके घर भय का माहोल बना हुआ है। आज वह पुलिस सुरक्षा और सहयोग की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंची हूँ।

वही भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के माध्यम से पीड़ित परिवार को पुलिस सुरक्षा और एक बन्दुक का लाइसेंस और आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग ज्ञापन सौंप कर कलेक्टर से की है।
G-W2F7VGPV5M