SHIVPURI NEWS - बैराड की सोनम ने करण से की ग्वालियर के मंदिर में शादी, फोटो वीडियो सोशल पर वायरल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड कस्बे में घर से फरार हुई युवती ने शादी कर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए है। युवती 10 दिन पूर्व बैराड से अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से गायब हो गई थी। युवती के पिता ने बैराड थाने में युवती के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। वही 10 दिन बैराड पुलिस ने युवती के बरामद नहीं होने पर एसपी शिवपुरी से शिकायत भी दर्ज कराई थी।

जानकारी के अनुसार बैराड थाना सीमा के देवरी गांव की रहने वाली सोनम धाकड उम्र 22 साल बैराड थाने के पास पावर हाउस के पास निवास करती थी। बताया जा रहा है कि सोनम के पास रहने वाले कर्ण धाकड का उससे पिछले कई समय से अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनो ने 11वीं और 12वीं क्लास में साथ ही पढ़ते थे।

कर्ण धाकड ने अपने परिवार से कहा कि में शिवपुरी में फार्म भरने जा रहा हूं इसके बाद वह लौटकर नहीं आया,शाम तक मोहल्ले से यह खबर आ गई कि सोनम धाकड भी गायब है। सोनम के परिजनों ने बैराड पुलिस को सोनम के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए करण धाकड पर शक बताया।

जानकारी मिल रही है कि करण और सोनम ने शादी कर ली और शादी के फोटो और वीडियो सोशल पर वायरल हो रहे है। इस मामले को लेकर करण धाकड़ के माता-पिता ने एक शिकायती आवेदन एसपी शिवपुरी को सौंपा था इस आवेदन के अनुसार बैराड पुलिस करण के परिजनों को परेशान कर रही है। परिजनों ने मीडिया को बताया था कि करण होली की दौज के दिन अपने घर से निकला था।

उसके बाद वह लौटकर नहीं आया,इसक बाद उसके शादी किए हुए फोटो और वीडियो आए है। पुलिस को भी हमने यह फोटो और वीडियो दे दिए है,दोनो ही बालिग है और अपनी मर्जी से घर से भागे है। पुलिस अब हमें प्रताड़ित कर रही है कि सोनम को तलाश करके लाए,लेकिन अब वह हमारे संपर्क में नही है। हमे भी अब दोनो की चिंता सता रही है। 

सोनम ने की वीडियो वायरल
सोनम मे एक विडियो भी वायरल की है जिसमें कहा कि उनका रिश्ता परिवार को पसंद नही था,इसलिए हमने भाग कर शादी कर ली है,अब हम दोनो बहुत खुश है। 




G-W2F7VGPV5M