SHIVPURI NEWS - महाआर्यमन सिंधिया ने बैलगाड़ी पर चढ़कर जनता से मांगे ट्रिपल इंजन सरकार चलाने वोट ​

Bhopal Samachar

पिछोर। अप्रैल का माह समाप्त होने पर है,सूर्यदेव अपना तेज दिखा रहे है पारा लगभग 40 डिग्री पर चढ रहा है,लेकिन उससे अधिक गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में चुनावी पारा चढ रहा है। भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए कोई कसर नही छोड रही है,लेकिन इस समय सबसे ज्यादा अगर चुनाव के प्रचार की चर्चा में है वह है अपने पिता के लिए इस भीषण गर्मी में पसीना बहाते हुए महाआर्यमन सिंधिया।

इस चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी ज्योरादित्य सिंधिया का भी चुनाव प्रचार का रंग बदला नजर आ रहा है कि कही पर वह ढोल बजाते नजर आ रहे है तो कही किसी मंच पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे है। कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी भी प्रतिदिन चुनाव प्रचार में जा रही है कहीं वह दीवार लेखन को लेकर चर्चा में आ जाती है तो बीते रोज कैरम खेलने वाला वीडियो जमकर सोशल पर सुर्खियां बटोर रहा है।

महाआर्यमन सिंधिया भी लगातार प्रचार कर रहे है। पिछोर में महाआर्यमन सिंधिया बैलगाड़ी पर बैठकर वोट मांगते नजर आ रहे है। महाआर्यमन सिंधिया लगातार क्षेत्र में प्रचार-प्रसार कर ट्रिपल इंजन की बनने वाली सरकार का हवाला और महीनों के काम दिनों में निपटने की बात को रखते हुए अपने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा को अधिक से अधिक वोट करने की अपील कर रहे है।  इससे पहले महाआर्यमन सिंधिया के प्रचार-प्रसार के दौरान आदिवासी परिवार और जाटव परिवार के घर में खाना खाने का वीडियो वायरल हो चुका है।  

इसी क्रम में महाआर्यमन सिंधिया पिछोर विधानसभा नया चौराहा क्षेत्र में पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने नुक्कड़ सभा की साथ वह क्षेत्र में भ्रमण करने के लिए एक बैलगाड़ी पर सवार हो गए। इस दौरान उन्होंने बैलगाड़ी पर सवार होकर भाजपा को वोट करने की अपील की। वहीं क्षेत्रीय नेताओं ने जेसीबी से महाआर्यमन सिंधिया पर पुष्प वर्षा करवाई। इस दौरान जिसने भी महाआर्यमान सिंधिया को बैलगाड़ी पर देखा वह चकित रह गया।
G-W2F7VGPV5M