SHIVPURI NEWS - एक शाम मतदाता के नाम,स्टूडेंट सहित शहर के कलाकारों ने दी प्रस्तुति,एक वोट का महत्व

Bhopal Samachar

शिवपुरी। लोकसभा निर्वाचन 2024 में हर मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करे। इस संकल्प के साथ लगातार मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में कई स्वीप गतिविधियां हो रही है। इसी क्रम में गुरुवार को एक शाम मतदाता के नाम रही। राजेश्वरी रोड स्थित तात्या टोपे पार्क में मतदाता जागरूकता के लिए एक शाम मतदाता के नाम कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम में स्कूली छात्र-छात्राओं सहित शहर के विभिन्न कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। जिला पंचायत सीईओ और स्वीप के नोडल अधिकारी उमराव मरावी के निर्देशन में स्वीप टीम द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित कराया गया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार चौधरी ने कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले स्कूलों, महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं और सभी कलाकारों को प्रमाण पत्र प्रदान किया और उन्होंने कार्यक्रम की सराहना की। एक शाम मतदाता के नाम कार्यक्रम में मतदाता जागरूकता की थीम पर गीत, नृत्य, नाटक प्रस्तुत किए गए और सभी ने बताया कि हर एक वोट का क्या महत्व है और हमें स्वयं वोट करना है। इसके साथ ही अन्य लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करना है।

मतदाता जागरूकता गीत की सीडी लॉन्च
जनपद सीईओ ब्रह्मेंद्र गुप्ता और आकांक्षा गौड़ द्वारा मतदाता जागरूकता की थीम पर गीत तैयार किए गए हैं, जिसे सीईओ गुप्ता और आकांक्षा गौड़ द्वारा गाया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला पंचायत सीईओ सहित पूरी टीम द्वारा एक शाम मतदाता के नाम कार्यक्रम में मतदाता जागरूकता गीत की सीडी लॉन्च की गई।

इन्होंने दी प्रस्तुतियां
एक शाम मतदाता के नाम कार्यक्रम अंतर्गत महिला एवं बाल विकास विभाग के प्रतिभागियों द्वारा नृत्य, सेंट चार्ल्स स्कूल शिवपुरी के प्रतिभागियों द्वारा गीत, जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान शिवपुरी के प्रतिभागियों द्वारा नुक्कड़ नाटक, शासकीय उत्कृष्ट उ.मा.वि.क्र.-1 के प्रतिभागियों द्वारा गीत, लागुरिया नृत्य, शासकीय कन्या उ.मा.वि.कोर्ट रोड़ शिवपुरी के प्रतिभागियों द्वारा नृत्य, कविता, शासकीय कन्या उ.मा.वि.आदर्श नगर पुरानी शिवपुरी के प्रतिभागियों द्वारा नृत्य, गीत, शासकीय उ.मा.वि.क्र.-2 के प्रतिभागियों द्वारा लघु नाटिका, एकल गायन, नृत्य, जेसीआई शिवपुरी के प्रतिभागियों द्वारा नृत्य, राष्ट्रीय सेवा योजना के प्रतिभागियों द्वारा गीत, कविता, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शिवपुरी के प्रतिभागियों द्वारा नृत्य, बाल शिक्षा निकेतन के प्रतिभागियों द्वारा नुक्कड़ नाटक, अशा.हैप्पीडेज स्कूल के प्रतिभागियों द्वारा नृत्य, अशा.एमिनेंट पब्लिक स्कूल के प्रतिभागियों द्वारा नृत्य की प्रस्तुति दी गईं।
G-W2F7VGPV5M