SHIVPURI NEWS - करैरा में प्रेमी-प्रेमिका ने की सुसाइड,प्रेमी ने पहले प्रेमिका में मारी है गोली

Bhopal Samachar

करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के थाना अमोला में स्थित नारही गांव से मिल रही है कि थाना सीमा में रहने वाले एक युवक युवती की लाश एक दूसरे के ऊपर मिली है। दोनो की मौत सिर में गोली लगने के कारण हुई है। माना जा रहा है कि अफेयर को लेकर प्रेमी प्रेमिका ने सुसाइड की है,मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जांच कर मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
 
जानकारी के अनुसार नारही गांव मे रहने वाले रोहित शर्मा उम्र 21 साल पुत्र अशोक शर्मा का अफेयर उसके ही घर के सामने रहने वाली 18 वर्षीय मुस्कान आदिवासी से चल रहा था। बताया जा रहा है कि यह दोनों शनिवार की शाम 4 बजे घर से गायब थे,परिजनों ने अपने स्तर पर इनकी तलाश की लेकिन यह दोनों नहीं मिले।

आज सुबह गांव के बहार दीपक जाटव के खेत पर स्थित कुंए के पास बने एक 5 फुट गहरे गड्ढे में इनकी लाश मिली है। जानकारी मिल रही है कि रोहित और मुस्कान की डेड बॉडी एक दूसरे से चिपकी मिली है। रोहित ने पहले मुस्कान के सिर में 315 बोर के कट्टे से गोली मारी है उसके बाद स्वयं में सिर पर गोली मारी है

ग्रामीणों और परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की बारीकी के घटनास्थल की जांच की। मौके पर 315 बोर का कट्टा और मुस्कान ओर रोहित का मोबाइल मिला है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है दोनो ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 
G-W2F7VGPV5M