SHIVPURI NEWS - शीतला माता मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट,शराब और पैसो की मांग

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में स्थित शीतला माता मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। पुजारी का कहना है कि बीती रात्रि वह माता की पूजा आरती संपन्न करा कर अपने घर लौट रहे थे रास्ते में रोककर मारपीट कर दी,मारपीट करने वाले युवको शराब ओर स्मैक के लिए पैसों की डिमांड कर रहे थे। इस मामले में फिजिकल पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है।

शिवपुरी के कमालगंज बाबू क्वार्टर रोड पर झींगुरा स्थित शीतला माता मंदिर पर पूजा करने वाले पुजारी नितिन तिवारी ने बताया कि वह कल शाम को 6 बजे मंदिर पर पूजा करने जा रहे थे,तभी रास्ते में अंकित यादव और राहुल जाटव ने रोक लिया और नशे के लिए पैसो की डिमांड करते हुए गाली गलौज करने लगे।

कहने लगे कि यह निकालना है तो पैसे देने होगें। मैंने पैसा देने से मना कर दिया तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट कर दी। पुजारी का कहना है कि इस झगडे को देख रोड पर स्थित किराने की दुकान वाला मुझे बचाने आया तो उसके साथ भी अभद्रता करने पर उतारू हो गए। इस मामले को लेकर फिजिकल थाने में आवेदन दिया गया,लेकिन फिजिकल पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

पुजारी नितिन शर्मा ने बताया कि वह पिछले 4 साल से पूजा कर रहा है। मंदिर के पास इन असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। यह लोग इस क्षेत्र में नशे का कारोबार करते है और आए दिन लोगों के साथ पैसे मांगते हुए झगडा करते है। इन लोगों को पुलिस का खौफ नहीं है,शांति प्रिय लोग को परेशान करते रहते है। 
G-W2F7VGPV5M