SHIVPURI NEWS - प्रेम स्वीट के चटके ताले, नकदी भर ले गया चोर,बाइक से आया था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के माधव चौक पर प्रतिष्ठित प्रेम स्वीट की दुकान पर चोर ने गुरुवार-शुक्रवार की रात दुकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर मिठाई की दुकान से नगदी समेट कर अपने साथ ले गया। इस घटना ने पुलिस गश्ती पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं।

गौरतलब है कि जिस दुकान में चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यह दुकान सहायता केंद्र से महज कुछ फीट दूरी पर है और यहां दिन-रात पुलिस मौजूद रहती हैं। इसके बावजूद शातिर चोर पुलिस की नाक के नीचे चोरी की वारदात को अंजाम देकर चला गया। चोरी की वारदात CCTV में भी कैद हुई है।

जानकारी के मुताबिक, एक चोर बाइक पर सवार होकर गुरुवार की रात सहायता केंद्र पर पहुंचता है। जहां वह प्रेम स्वीट की दुकान से सटी हुई गली में पहले अपनी बाइक को रखता है इसके बाद शातिर चोर पैदल सीसीटीवी की निगरानी बचने के लिए दीवार से चिपककर धीरे-धीरे दुकान तक पहुंचता है।

फिर दुकान में लगे तालों को चटकाकर दुकान में प्रवेश करता है। इसके बाद चोर दुकान की छानबीन करता है। जहां उसे एक स्टील के कंटेनर में रखी रुपयों की गद्दी मिल जाती है। जिन्हे वह एक पन्नी (पैकिंग) में भरकर अपने चोरी कर ले जाता है।

प्रेम स्वीट की संचालक राजेश जैन के अनुसार स्टील के कंटेनर 10 और 20 रुपए के नोटों के गड्डी करीब 30 से 40 हजार रुपए ग्राहकों को खुल्ले पैसे वापस देने के लिए रख रखी थी। जिन्हें चोर चोरी कर ले गया। बता दें चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम साढ़े चार बजे से लेकर पांच बजे के बीच दिया है। कोतवाली पुलिस ने चोरी के मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M