SHIVPURI NEWS - आपका एक एक मत देश को मजबूत करता है और आपके अधिकारों को भी:JC वैष्णवी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। लोकसभा चुनावों में यूथ अपने मत के प्रति सजग हो इसे लेकर समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स के द्वारा इलेक्शन अवेयरनेस कैंपेन चलाया गया। जिसके चलते शहर के कोचिंग संस्थान पहुंचकर युवाओं को अपने मतदान के प्रति जागरूक किया गया।

जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स अध्यक्ष वैष्णवी पाराशर व सचिव अंकित सक्सैना ने संयुक्त रूप से बताया कि इन दिनों होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स के द्वारा स्थानीय विष्णु मंदिर के सामने स्थित विद्यापीठ लाइब्रेरी में युवाओं के बीच जाकर एक इलेक्शन अवेयरनेस कार्यक्रम किया गया।

जिसमें लगभग 200 युवाओं को मतदान के प्रति जागरूक किया गया ताकि वह अपने मत का सही प्रयोग कर सकें और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने मत की आहुति आवश्यक रूप से दें क्योंकि मतदान बहुत जरूरी है और यह प्रत्येक व्यक्ति का अधिकार है। जेसीआई अध्यक्ष वैष्णवी से बच्चों ने लोकतंत्र और मतदान के विषय में कई सवाल किए जिनके जवाब वैष्णवी ने बच्चों को बडी सहजता से दिए,वैष्णवी पाराशर ने कहा कि आपका एक एक मत देश को मजबूत करता है और आपके अधिकारों को भी, वही बच्चो ने यहां तक कहा कि हम अपने मत का प्रयोग अवश्य करेगें और दूसरो को भी मतदान के लिए प्रेरित करने का कार्य करेगें।  जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स के सचिव अंकित सक्सेना ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम हमारे द्वारा जल्दी ही किए जाएंगे

इसके अलावा इस तरह के कार्यक्रम जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स द्वारा आगे भी जल्दी ही किए जाएंगे। कार्यक्रम में अध्यक्ष जेसी एडवोकेट वैष्णवी पाराशर, सचिव जेसी अंकित सक्सेना, पेट्रॉन जेसी किरण उप्पल, मैटर जेसी अनु मित्तल, कोषाध्यक्ष जेसी अंकुर चतुर्वेदी, कार्यक्रम के संचालक जेसी चंद्रभान सिंह कोटिया और अन्य साथियों के साथ सभी युवाओं को मतदान के प्रति जागरूक किया। संस्था सचिव अंकित सक्सैना के द्वारा आभार प्रकट किया गया।
G-W2F7VGPV5M