SHIVPURI NEWS - प्लाट पर कब्जा कर मारपीट,रिश्तेदारो को बदनाम करने की साजिश है, DM से शिकायत

Bhopal Samachar

बैराड। बैराड़ नगर में आबादी भूमि सर्वे नंबर 833 के प्लाट पर अवैध रूप से कब्जा करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले को लेकर एक आवेदन कलेक्टर शिवपुरी को दिया है। आवेदन कर्ता का कहना है कि मेरे प्लाट पर अवैध मकान का निर्माण किया जा रहा है,मेरे द्वारा रोकने पर मेरे साथ मारपीट की गई ओर मेरी मेरी रिश्तेदारों की झूठी शिकायत की गई। आवेदन कर्ता ने इस भूखंड के सभी दस्तावेज कलेक्टर को सौंपे है और निवेदन किया है कि इन दस्तावेजों की जांच की जाए। अगर यहां दस्तावेज कूटरचित है तो मेरे पर मामला दर्ज किया जाए नहीं तो मेरे झूठी शिकायत करने वालो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

बैराड़ थाना सीमा में आने वाले गांव रायपुर की रहने वाली ममता धाकड पत्नी श्री रमेश वर्मा ने बताया कि मेरे चचिया ससुर कैलाश धाकड पुत्र बृजमोहन धाकड़ एवं चचिया ससुर की पत्नी एवं पुत्रों द्वारा पूर्व में भी मेरी मारपीट की गई थी जिसकी शिकायत बैराड थाने में दर्ज है। मेरा प्लाट धोरिया रोड पर बरखेड़ा के वार्ड क्रमांक 12 में सर्वे नंबर 833 में प्लाट साईज 15 x 12 मीटर है जिसके समस्त मूल दस्तावेज जैसे भवन निर्माण की स्वीकृति प्रस्ताव,ठहराव और रसीद मेरे पास मौजूद है।

जब भी में और मेरे पति उस प्लाट पर निर्माण करने जाते है तो मेरे चचिया ससुर व उनके पुत्रगण मेरी ओर मेरे पति की मारपीट कर हमे भगा देते है,और जान से मारने की धमकी देते है,इस मामले की शिकायत बैराड थाने में दर्ज है लेकिन आज तक बैराड पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इस मामले को लेकर मरे फूफा जी बृजमोहन धाकड़ और मेरे मेसोरे भाई रामबाबू धाकड़ ने मेरे चचिया ससुर को समझाने को प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने और उल्टा उनकी झूठी शिकायत की जा रही है।  

इस मामले में पोहरी पूर्व मंत्री सुरेश राठखेडा ओर मेरे फूफा जी बृजमोहन धाकड़ और मेरे मेसोरे भाई रामबाबू धाकड़ का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कोई लेना देना नहीं है फिर भी इस मामले में उनका नाम घसीटा जा रहा है और उनकी झूठी शिकायत कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

शिकायतकर्ता ममता धाकड़ का कहना है कि मेरे चचिया ससुर और उनके पुत्रों ने इस प्लाट के कूटरचित दस्तावेज तैयार किए है। इस आवेदन के साथ ओरिजनल दस्तावेज प्रस्तुत किए गए है। माननीय से निवेदन है कि इन दस्तावेजों की जांच कराई जाए,जिसके भी दस्तावेज कूटरचित है उस पर कार्रवाई की जाए।  

श्रीमान महोदय से निवेदन है कि उक्त प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराई जाए मेरे चचिया ससुर कैलाश धाकड़ पुत्र बृजमोहन धाकड़ एच चचिया ससुर के पुत्र मातादीन और मनीष पुत्र कैलाश धाकड़ के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करने की कृपा करें।
G-W2F7VGPV5M