SHIVPURI NEWS - गुना-शिवपुरी लोकसभा में 5 दिन महाआर्यमन सिंधिया,जनसंपर्क के साथ रोड शो भी करेंगे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। गुना शिवपुरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नामांकन दाखिल करने के बाद अपना चुनाव प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। इसी क्रम में उनके पुत्र महाआर्यमन सिंधिया भी अपने पिता के लिए लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर 19 अप्रैल से 5 मई तक प्रचार में रहेगे। महाआर्यमन सिंधिया 19 अप्रैल शुक्रवार की शाम शिवपुरी पहुंचेगे। जहां वह बॉम्बे कोठी पर रात्रि विश्राम करेगें। शनिवार से अपने पिता के लिए प्रचार में जुट जाएंगे।

यह रहेगा कार्यक्रम दौरा

महाआर्यमन सिंधिया शिवपुरी गुना और अशोकनगर में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर अपने पिता के लिए वोट मांगेगे। इस दौरान वह शिवपुरी,गुना अशोकनगर और चंदेरी में रात्रि विश्राम करेंगे। महाआर्यमन सिंधिया 24 अप्रैल को अशोकनगर में एक रोड शो भी करेगें।

शिवपुरी विधानसभा के छिरवाहा,आसपुर,दूल्हई,गंगोरा,नोहरीखुर्द,बड़ागांव,शिवपुरी शहर के लुधावली वार्ड क्रमांक15—16 हंस बिल्डिंग चौक से वार्ड 4,5,6,में जनसंपर्क करेगें।
21 अप्रैल रविवार की सुबह से महाआर्यमन सिंधिया कोलारस विधानसभा के डेहरवारा,पूरनखेड़ी,रिजौदी,भाटी,बूढ़ाडोंगर,तिलातिली,अटलपुर गांव में प्रचार करेगें। यहां से महाआर्यमन सिंधिया गुना में आगे प्रचार प्रसार में जुट जाएगे। 
G-W2F7VGPV5M