SHIVPURI NEWS - पोहरी के पूर्व एसडीएम के रसोईया ने वसूल लिए किसान से 35 हजार,पढ़िए पूरा मामला

Bhopal Samachar

पोहरी। खबर पोहरी अनुविभाग के एसडीएम आफिस से है जहां पूर्व में एसडीएम के रसोइयों ने जमीन के रसीद कटवाने के एवज में 35000 हजार की रिश्वत डकार ली न ही पीड़ित की जमीन की रसीद कटी न ही पैसे वापस मिले इसके लेकर आज पीडित पोहरी के अनुविभागीय अधिकारी को आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार हरिचरण जाटव पुत्र काशीराम जाटव निवासी सरवानी तहसील पोहरी ने अपनी जमीन की रसीद कटवाने के लिए चार माह पहले पूर्व एसडीएम शिवदयाल धाकड़ के रसोइयों गुलाब बाथम जो एसडीएम के घर पर खाना बनाने का काम करता था उसको 35000 हजार रुपए जमीन की रशीद कटवाने के एवज में दिए थे। पीडित की न तो रशीद कटी गई न ही पैसे वापस किए गए।

जब इस संबंध पीड़ित के द्वारा गुलाब बाथम से पैसे वापस करने की बात कही तो गुलाब बाथम के द्वारा हरिचरण जाटव के साथ हाथापाई करते हुए गंदी गंदी गालियां दे डाली। पीड़ित के पास पैसे देने की रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध है। जिसमे पैसे के लेने देने की बात की जा रही है। इस संबंध में आज पीड़ित के द्वारा पोहरी अनुविभागीय अधिकारी को एक लिखित आवेदन देते हुए शिकायत की है। अपने दिए गए पैसे वापस करने की गुहार लगाई है।  

इनका कहना
मुझे इस बार में कोई जानकारी नहीं है। हां मेरे यहां गुलाब काम करता था पर जमीन की रशीद तहसील में कटी जाती है। एसडीएम ऑफिस में नही
शिवदयाल धाकड़, पूर्व एसडीएम पोहरी 
G-W2F7VGPV5M