SHIVPURI NEWS - बदरवास क्षेत्र में प्रोग्राम में डांस करने आई 2 सगी बहनो के साथ पिस्टल की दम पर बलात्कार

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा में आने वाले गांव मेघोना बड़ा में 2 सगी बहनो के साथ बलात्कार की घटना प्रकाश में आ रही है। बताया जा रहा है कि गुना जिले की कुंभराज क्षेत्र में रहने वाली वाली युवती बदरवास क्षेत्र में किसी प्रोग्राम में स्टेज पर डांस करने आई थी,इन युवतियों का छोडने वाले 2 युवको ने इनके साथ रास्ते में पिस्टल की दम पर बारी बारी से बलात्कार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र में एक प्रोग्राम में डांस करने के लिए 2 युवतियों को बुलाया गया था। देर रात प्रोग्राम खत्म हो जाने के बाद नाम  देवेन्द्र यादव, धर्मेन्द्र यादव निवासीगण ग्राम मेघोना बड़ा को इन युवतियों को वापस छोडने के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि यह दोनों युवक शराब के नशे में थे और मेघोना बड़ा और बिजरौनी गांव के बीच सड़क पर  गाड़ी को रोककर इन पिस्टल की दम पर दोनो युवतियो का बलात्कार कर दिया।

बताया जा रहा है कि पीड़िता युवती सगी बहने हैं। घटना के बाद दोनों पीड़िता इंदार थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 67/24 धारा 376,376(1),341,506 ता.हि.,3(1)(W-II), 3(2)V एससी एसटी एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया गया। वही इंदार पुलिस ने आरोपी युवको को गिरफ्तार कर लिया है।


G-W2F7VGPV5M