SHIVPURI NEWS - बदमाश ने रखे पेशेंस, पुलिस दिखी तो 2 घंटे किया इंतजार, उसके बाद 5 लाख का माल ले गया

Bhopal Samachar

नरवर। शिवपुरी जिले के नरवर नगर में रहने वाली वार्ड क्रमांक 3 की महिला पार्षद के घर में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। चोर ने पहले सीसीटीव्ही कैमरे तोड़ने का प्रयास किया,लेकिन उसे गश्त वाली पुलिस दिख गई,बदमाश भाग गया,लेकिन 2 घंटे उसने इंतजार किया और फिर आया ओर 5 लाख का माल समेट ले गया। पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने की कोशिश कर रही है

वार्ड 3 की महिला पार्षद सपना कुशवाह के गंज दरवाजा के पास स्थित मकान से 7-8 अप्रैल की दरम्यानी रात चोरी हो गई है। सपना अपने पटवारी पति धर्मेंद्र कुशवाह के साथ भोपाल चली गई थी। देवर वीरेंद्र कुशवाह ने सोमवार की सुबह 4:20 बजे भाई और भाभी को कॉल कर चोरी की सूचना दी। वीरेंद्र सामने वाले मकान में रहता है। लेकिन घटना की रात श्रेशिंग कराने के लिए चला गया था। वीरेंद्र ने भाई के घर के बाहर के गेट पर ताला लगा दिया था। जबकि घर में दूधिया रामनिवास गुर्जर भी रहता है। लेकिन बदमाश ने घर का ताला तोड़ा और रामनिवास गुर्जर के कमरे की बाहर से कुंदी लगा दी।

दूध बांटने उठा तो कुंदी लगी थी
रामनिवास हर दिन सुबह 4 बजे उठकर दूध बांटने जाता है। सोमवार की सुबह नींद खुली तो बाहर से कुंदी लगी थी। वीरेंद्र को कॉल लगाकर बुलाया। वीरेंद्र पहुंचा तो घर का ताला टूटा पड़ा था और कमरे में सामान बिखरा पाया। बदमाश 10 तोला सोना जिसमें दो मंगलसूत्र, दो जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी टॉप्स व अन्य जेवर, चांदी की दो जोड़ी पायल, दो जोड़ी करधौनी, 70 हजार कैश व सास की गुल्लक फोड़कर 10 हजार  चुराकर ले गया।

रात 2 बजे चोरी को अंजाम दिया
बदमाश रात 12 बजे आया और सीसीटीवी कैमरा तोड़ने का प्रयास किया। गश्त के वक्त पुलिसकर्मी को आता देख बदमाश भाग गया। फिर रात 2 बजे फिर से बदमाश आया और ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दे दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M