SHIVPURI NEWS - सिटी सेंटर में शिक्षक के घर में चोरी, 15 दिन में इस कॉलोनी में दूसरी चोरी, पुलिस गश्त पर सवाल

Bhopal Samachar

करैरा।  करैरा नगर की सिटी सेंटर कॉलोनी में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार गुप्ता के सूने घर के चोरों ने ताले चटकाकर नगदी सहित जेवर व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। करैरा नगर में आए दिन हो रहीं चोरियों ने पुलिस के रात्रि गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए।

करैरा नगर में आए दिन हो रही चोरियों ने आम जनमानस की रातों की नींद और दिन का चैन छीन लिया है। स्थिति यह है कि यदि कोई व्यक्ति मात्र एक रात को ही अपने घर का ताला डालकर किसी कार्यक्रम में जाता है, तो भी वह अपने घर को सुरक्षित नहीं पाता।

करैरा के सिटी सेंटर में निवासरत शिक्षक सुनील कुमार गुप्ता एक दिन पूर्व ही अपने घर में ताला डालकर इंदौर किसी कार्यक्रम में गए थे, कि तभी शनिवार की रात चोरों ने घर के मुख्य द्वार सहित अंदर के सभी कमरों का ताला तोड़कर घर में रखी बाइक सहित 50 हजार रुपए नकदी एवं सोने व चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। जिसकी जानकारी मकान मालिक को अगली सुबह मोहल्ले के लोगों से मिली। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने करैरा थाने पर पहुंच कर चोरी की घटना दर्ज कराई है।

15 दिन में एक ही मोहल्ले में दूसरी चोरी
बीते 15 मार्च को ही सिटी सेंटर में निवासरत राजेन्द्र गुप्ता के मकान के मुख्य द्वार का ताला तोडक़र चोरों ने उसके अंदर रखी बाइक सहित इनवर्टर की बैटरी चुरा ली थी, जिसका भी आज दिनांक तक कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। इससे पहले भी करेरा के हृदय स्थल सिटी सेंटर में प्रमोद भारती के यहां दो बार बाइक चोरी हो गई। नरोत्तम गुप्ता, राजेश सेठ, धीरज शर्मा नैनागिर वाले, सचिन जैन, गुप्ता स्टूडियो, सिटी सेंटर में और भी कई लोगों के यहां चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन आज तक कोई सुराग नहीं लगा।

नशे में लिप्त चोर दे रहे चोरी को अंजाम
करैरा नगर में ऐसा कोई भी दिन खाली नहीं जाता कि जिस दिन चोरी की कोई छोटी या बड़ी वारदात न होती हो, लेकिन पुलिस के पास आश्वासन के अलावा कोई शब्द नहीं हैं। वर्तमान समय में नगर के कच्ची गली में कुछ मुख्य स्थानों पर गांजा, स्मैक सहित अन्य नशीले पदार्थों को धड़ल्ले से बेचा जा रहा है। जिसकी जानकारी पुलिस को होते हुए भी पुलिस द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई न करना, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाती है।
G-W2F7VGPV5M