SHIVPURI NEWS - प्रेमी के प्यार में पागल हुई 15 वर्षीय नाबालिग, पिता की मृत्यु के 1 महीने बाद फरार, मां के खिलाफ

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चन्दनपुरा गांव से हैं जहां बीते दिनों एक 15 वर्षीय नाबालिग अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, घरवालों के तलाश करने के बाद वह अपने प्रेमी घर पर पकड़ी गई। जहां से उसे सीडब्ल्यूसी में पेश किया गया जहां से उसे वनओफ सेंटर भेज दिया गया था।

जानकारी के अनुसार निवासी चन्दनपुरा थाना सतनवाड़ा की रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग की मां ने बताया कि 3 मार्च को मेरी बेटी बगेला आदिवासी निवासी बडखारी गांव का रहने वाले युवक के साथ फरार हो गई बताया जा रहा हैं कि बगेला चंदनपुरा में कुटीर का काम करने आया था और वहीं की रहने वाली प्रीति ने मेरी बेटी से बात करना शुरू कर दी थी और उसकी मामी सुनैना भी शामिल हैं।

यह मेरी नाबालिग बेटी को अपने यहां बुलाती और बगेला से बात करवाना शुरू कर दिया, ऐसे ही मेरी बेटी बगैला के कांटेक्ट में आ गई और वह 3 अप्रैल को बगैला के साथ फरार हो गई। उसको लेने के लिए मेरे घर पर 3 लोग आये थे। और उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गये।

नाबालिग की मां ने बताया कि अभी 4 मार्च को मेरे पति की मृत्यु हुई थी और मेरी बेटी एक महीने बाद यानी 3 अप्रैल को भाग गई। हमने अपनी बेटी को हर जगह तलाश किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिली हम थाने पर भी गये थे। जिसके बाद मेरे भाई को पता चला कि मेरी बेटी लड़के के घर बरखाड़ी गांव में रह रही हैं। और लड़के के परिवार वाले भी उसका साथ दे रहे हैं।

फिलहाल बेटी को लाकर बाल कल्याण समिति के हवाले कर दिया हैं वह वहां पर भी लड़के को छोडने को तैयार नहीं हैं। मेरे तीन बच्चे हैं मैं जैसे तैसे तो मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रही हूं, और मेरे पति के जाने के बाद तो मेरे पास कुछ बचा भी नहीं हैं और अब मेरी बेटी ने भी मेरे साथ ऐसा किया हैं। 

मैं चाहती हूं कि बगेला आदिवासी के ऊपर कार्यवाही होनी चाहिए क्योंकि उसने मेरी 15 साल की नाबालिग बेटी को अपने जाल में फसाया हैं। और इसमें उस लड़के के घरवालों ने और मेरे पड़ोस की रहने वाली प्रीति और सुनैना ने भी उनका साथ दिया हैं।
G-W2F7VGPV5M