SHIVPURI NEWS - दून में शुरू संभाग स्तरीय अंडर 14 किक्रेट टूर्नामेंट, 5 जिलों की टीम होंगी मैदान में

Bhopal Samachar

शिवपुरी। प्रतिस्पर्धी माहौल एक खिलाड़ी को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करता है" उक्त उद्गार दून पब्लिक स्कूल क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित अंडर 14 संभाग स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ के अवसर पर दून स्कूल के संचालक शाहिद खान ने व्यक्त करते हुए खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा।

दून स्कूल लगातार अपने क्रिकेट ग्राउंड में बेहतर सुविधाएं बढ़ाकर संभाग स्तर पर खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने का अवसर प्रदान कर रहा है। दून पब्लिक स्कूल के तत्वाधान में सुप्रसिद्ध खेल प्रशिक्षक समी खान के निर्देशन में आयोजित किया जा रहे इस टूर्नामेंट में ग्वालियर, गुना अशोकनगर ,दतिया सहित शिवपुरी दून स्कूल की टीम भाग ले रही हैं।

शनिवार को उद्घाटन सत्र में दो मैच खेले गए शुभारंभ पर आज दो मैच खेले गए जिसमें प्रथम मैच अशोकनगर व दतिया के बीच खेला गया और दूसरा मैच दून शिवपुरी व ग्वालियर की टीम के बीच खेला गया। पहले मैच में दतिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 96 रन बनाए। दतिया की तरफ से मोहित ने 23 और सचिन ने 20 रन बनाए जवाब में अशोकनगर ने पीछा करते हुए राकेश के 44 व शिवांश शर्मा के 30 रनों की बदौलत यह मैच आसानी से जीत लिया।

दूसरे मैच में ग्वालियर ने 20 ओवर में 140 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।दून की तरफ से आहिल ने दो और नूपुर ने दो विकेट लिए। जिसे दून स्कूल की टीम ने रोमांचक अंदाज में अंतिम ओवर में तीन विकेट से जीत लिया। समर समी खान को अपने हरफनमौला प्रदर्शन 35 रन व दो विकेट के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
G-W2F7VGPV5M