SHIVPURI NEWS - जिला पंचायत सदस्य के पति का शराब का अवैध कारोबार, ठेकेदार की मारपीट, पुलिस की गाडी फोडी

Bhopal Samachar

खनियाधना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा के एक गांव में शराब के अवैध कारोबार के कारण शराब के ठेकेदार और पुलिस पार्टी पर हमला करने की खबर मिल रही है। ठेकेदार ने दवा किया है कि मेरे साथ मारपीट की गई साथ में पुलिस के आरक्षक पर हमला किया और पुलिस की गाडी पर पथराव किया है। वही खनियाधाना पुलिस का कहना है कि हमारे पुलिस बल के साथ कोई विवाद नहीं हुआ है,ठेकेदार के साथ मारपीट की है। इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।


जानकारी के अनुसार सौरभ शिवहरे उम्र 30 वर्ष पुत्र देवेन्द्र प्रसाद शिवहरे निवासी गर्ल्स स्कूल के पास जोशी पाडा बाडी थाना कोतवाली बाडी जिला धौलपुर राजस्थान हाल निवासी बामोर कला ने बताया कि आज सुबह में 9 बजे मुहारी से लौटकर बामौरकला जा रहा था। ग्राम कफार में गुमटी पर अवैध रूप से शराब भरी हुई थी। जब इसे लेकर मैने सियाराम लोधी से बात की तो उसने उसके साथी अजब सिंह लोधी,संजीव लोधी,विकास लोधी, ने मेरे उपर लाठी डंडे से हमला कर दिया वही से खनियाधाना पुलिस भी जा रही थी।

उन्होंने यह सब देखा तो वही जाकर पुलिस ने देखा तो मुझे बचाने का प्रयास किया तो सियाराम लोधी व उनके साथियों ने पुलिस के दो आरक्षक के साथ भी झूमाझटकी कर दी जिसमे एक आरक्षक मोहित के गले पर भी चोट के निशान आए है। जब मैंने भागकर पुलिस की गाड़ी में बैठ गया तो सियाराम लोधी व उसके साथियों ने पुलिस की गाड़ी पर भी हमला कर दिया जिससे पुलिस की गाड़ी का कांच भी टूट गया है। इस घटना की जानकारी में खनियाधाना पुलिस को की है। पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया है।

जिला पंचायत सदस्य के पति की दबंगई
सियाराम लोधी के द्वारा कफार के पास के गांव में अवैध रूप से शराब बेचने का काम बेखौफ तरह से किया जा रहा है। बताया जा रहा है। जो कोई भी उसकी अवैध शराब बेचने के  खिलाफ बोलता है। वह उसके साथ मारपीट कर देता है। अवैध शराब की शिकायत के बाद भी जिला आबकारी विभाग के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

इन्होंने बताया
हमारे पास एक फरियादी सौरव शिवहरे आया था हमने इसके साथ हूई घटना पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के साथ किसी प्रकार का कोई हमला नहीं हुआ है। 
अशोक बाबू शर्मा थाना प्रभारी थाना खनियाधाना

इन्होंने बताया
मेरे साथ सियारामलोधी और उसके साथियों ने बुरी तरह से मारपीट की है। और उन्होंने मेरी 5 तोले की सोने की चैन और 25 हजार रुपए छीन लिए है। पुलिस के द्वारा मामूली धाराओं मामला दर्ज किया है।
G-W2F7VGPV5M