SHIVPURI NEWS - इतने बड़े हादसे के बाद भी नहीं चेता प्रशासन, गुना बायपास पर चौराहे की ग्रिल खुली पड़ी हो सकता हैं हादसा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के गुना बायपास की हैं जहां जिम्मेदार प्रशासन और जिम्मेदार विभाग की लापरवाही के कारण चैराहे के बीच गोलंबर की ग्रिल क्षतिग्रस्त होकर बाहर की ओर निकला हुआ हैं। वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही शिवपुरी की थीम रोड़ बालाजी धाम मंदिर के सामने सड़क हादसे में दो युवाओं की मौत की बाद भी जिम्मेदार प्रशासन और जिम्मेदार विभाग नहीं चेता हैं।

जहां शिवपुरी के गुना बाईपास चौराहे पर बने गोलंबर की सुरक्षा के लिए लगाई गई, लोहे की ग्रिल का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होकर बाहर की ओर निकला हुआ है। ग्रिल का यह हिस्सा खुल्ला मौत को आमंत्रण दे रहा है।

ऐसे में अगर कोई छोटा वाहन या बाइक ग्रिल से टकराती है, तो वाहन या बाइक सवार की जान भी जा सकती है। जबकि इसी प्रकार की ग्रिल से टकराने के बाद दो युवकों की जान जा चुकी है।

बता दें कि 8 मार्च की रात थीम रोड़ बालाजी धाम मंदिर के सामने एक बाइक डिवाइडर की ग्रिल से टकरा गई थी। इस घटना में बाइक सवार 2 ममेरे भाई पवन जाटव और राजा जाटव की छाती से लोहे की ग्रिल आर.पार हो गई थी। जिससे उन दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

वहीं दो अन्य बाइक सवार इस हादसे में घायल हुए थे। इसके बावजूद इसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं। बता दें कि जिस स्थान पर सड़क हादसे में दोनों युवाओं की जान चली गई थी। उस रेलिंग को पास के ही होटल संचालक द्वारा आकाश यादव ने सही करवाया।

आकाश यादव बताते है कि हादसे के बाद उस स्थान पर स्पीड ब्रेकर बना दिए गए हैं। लेकिन स्पीड ब्रेकर पर रेडियम नहीं लगाया गया है। जिससे रात के अंधेरे में तेज रफ्तार वाहन के सामने ब्रेकर सामने आने से एका.एक ड्राइवर को ब्रेक लगाने पड़ते है। जिससे इस स्थान पर हादसे की और संभावना बढ़ गई है।
G-W2F7VGPV5M